Report Times
CRIME

कंझावला केस पर स्‍वाति मालीवाल ने कहा-“‘रेप के एंगल से की जाए इस मामले की जांच”

दिल्ली के कंझावला में न्यू ईयर की रात एक लड़की कार के नीचे फंस गई थी. इसके बाद भी कार सवार युवकों ने गाड़ी नहीं रोकी और लड़की 7-8 किलोमीटर तक घिसटती चली गई. बाद में युवती की लाश नग्न अवस्था में सड़क किनारे पड़ी मिली. अब दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं.

Advertisement
दिल्‍ली के कंझावला हादसे को लेकर दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल ने एनडीटीवी के साथ बातचीत की. उन्‍होंने कहा कि यह दिल दहलाने वाला केस है. हमने दिल्‍ली पुलिस को समन भेजा है. उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली पुलिस ने हल्‍की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है.
स्‍वाति मालीवाल ने कहा, “इस मामले में बहुत सारे सावल है, जिसका अभी तक जवाब नहीं मिला है. क्या ऐसा तो नहीं लड़की के साथ यौन शोषण की घटना हुई हो. आरोपी ने शराब की नशे में था. ये केस सड़क हादसा नहीं हो सकता है. ये हत्या का केस है. दिल्ली पुलिस को रेप के एंगल से मामले की जांच करनी चाहिए.
स्‍वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि नए साल के दिन दिल्ली में कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी. 12 किलो मीटर तक कोई पुलिस नहीं थी. दिल्ली पुलिस की गश्ती दल के जवान कहां गए थे. दिल्ली पुलिस से हम बात करेंगे. बहुत हल्की FIR दर्ज की गई है. चश्मदीदों का बयान भी आया है. उन्होंने पुलिस को फोन किया था. लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. हमने पीड़िता के परिजन से बात की. अब दिल्ली पुलिस की जांच होनी चाहिए. क्योंकि इस मामले में दिल्ली पुलिस की जांच सवालों के घेरें में है.
Advertisement

Related posts

Salman Khan से काले हिरणों के शिकार का बदला लेना चाहता है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई:पुलिस

Report Times

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हमले में पांच सैनिक बलिदान

Report Times

बिहार: रोहतास में बौखलाए प्रेमी ने 16 साल की लड़की को मारी गोली, गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment