Report Times
CRIME

बिहार: ट्रेन में लड़कियों से छेड़खानी के आरोप में दो जवान गिरफ्तार

मंगलवार देर रात डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस (20505) में यात्रा कर रही छात्राओं के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में छपरा स्टेशन पर दो रक्षा कर्मियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान जम्मू के एक आर्मी मैन अमरजीत सिंह और पंजाब के एक ITBP जवान मुकेश कुमार के रूप में हुई है। उन्हें नशे में पाया गया और रेलवे अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत जेल भेज दिया गया।

Advertisement

वाराणसी रेलवे सूत्रों के मुताबिक, पूर्व मध्य रेलवे (ईसीआर) के तहत मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रूट से गुजरते समय डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस चल रही थी।

Advertisement

छपरा जीआरपी एसएचओ राजेश कुमार के मुताबिक, उत्तर सिक्किम के नवोदय विद्यालय की लड़कियों का एक समूह भ्रमण यात्रा पर नई दिल्ली जा रहा था। स्कूल के प्रिंसिपल बिनोद कुमार, जो उनके साथ थे, शराब के नशे में दोनों जवानों के दुर्व्यवहार और अश्लील व्यवहार से चिढ़ गए। एसएचओ ने कहा, “बिनोद ने रेलवे पुलिस से शिकायत की, जिसने आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने के लिए अन्य स्टेशनों पर संदेश भेज दिया।”

Advertisement

सूत्रों ने कहा कि छात्राओं के साथ दो जवानों के कथित दुर्व्यवहार की सूचना मुजफ्फरपुर स्थित रेलवे नियंत्रण कक्ष को मिली जिसमें मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की गई, सूत्रों ने कहा कि छपरा जीआरपी और आरपीएफ को अलर्ट पर रखा गया।

Advertisement

एसएचओ राजेश ने कहा कि जीआरपी और आरपीएफ के जवान उस समय हरकत में आ गए जब ट्रेन रात करीब 10.30 बजे छपरा जंक्शन पहुंची। दोनों नशे की हालत में मिले।

Advertisement
Advertisement

Related posts

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली से पकड़ा गया किशोर, पास थे 10 पिस्तौल

Report Times

मध्यप्रदेश: हार्ट अटैक से पिता की मौत की खबर सुनते ही 11 साल की बेटी ने भी लगा दी मौत की छलांग

cradmin

दुमका में अनियंत्रित कार ने सगी बहनों को कुचला, एक की मौत, लोगों की पिटाई से चालक गंभीर

Report Times

Leave a Comment