Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपिलानीराजनीतिस्पेशलस्वागत

पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल का मनाया जन्मदिन

REPORT TIMES 

Advertisement

पिलानी। पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल के जन्मदिन पर गांव हमीनपुर गाड़ोली में श्रीगौशाला और पिलानी के कार्यकर्ताओं सहित टीम कैलाश मेघवाल के तमाम कार्यकर्ताओं की ओर से जन आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पिलानी विधानसभा क्षेत्र से काफी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे । कार्यक्रम काफी महिलाएं भी मौजूद रही।

Advertisement

Advertisement

कैलाश मेघवाल ने मंच पर जाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया । इसके बाद कार्यकर्ता और समर्थकों के बीच में जा जाकर उनसे आशीर्वाद लिया। इस दौरान कार्यक्रम में पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल को आशीर्वाद देने पूर्व मंत्री काका सुंदर लाल मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान रागिनी गायक कलाकारो ने भी अपनी प्रस्तुतिया दी। मेघवाल ने भी बालाजी का भजन गाया।

Advertisement

Advertisement

पूर्व मंत्री काका सुंदरलाल ने अपने संबोधन में हमीनपुर सहित पिलानी सूरजगढ़ के साथ विकास और भावानात्मक संबंधों पर प्रकाश डाला। कैलाश मेघवाल ने कहा कि पिछली बार विपक्षियों द्वारा अलग अलग तरीके के माहौल पैदा करने के बावजूद भी आप द्वारा 72 हजार मत देना बड़ी बात थी। जबकि इस बार तो पहले से आप सभी ने बेहद आत्मीयता के साथ अपार स्नेह दे रहे हैं। मुझे लगता हैं इस बार अलग ही नजारे होंगे। एक पॉजिटिव सोच के साथ पिलानी विधान सभा को हम सब मिलकर बेहतर सुंदर विकसित क्षेत्र बनाए। श्री गौशाला को काका सुंदरलाल की ओर से प्रत्येक वर्ष ग्यारह हजार रुपए देने की घोषणा की गई। वहीं कैलाश मेघवाल ने अपने जन्मदिन पर दो लाख इक्यावन हज़ार रुपए गोशाला में गायों की सेवा के लिए दिए। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जनसमूह मौजूद रहा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शहर में होंगे हिंदू नव वर्ष के स्वागत में कार्यक्रम

Report Times

IPL 2022, DC vs SRH: उमरान मलिक ने डाली इस आइपीएल की सबसे तेज गेंद

Report Times

अब यूट्यूबर की बारी : कहा – लॉरेंस बोल रहा हूं, 5 लाख रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा

Report Times

Leave a Comment