Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशल

भरतपुर: प्रसूता को ले जा रही एंबुलेंस बीच-बाजार सड़क में धंसी, क्रेन से निकालनी पड़ी…

REPORT TIMES

Advertisement

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक प्रसूता की जान पर बन आई, जब वो अपने पहले बच्चे की डिलीवरी के लिए एंबुलेंस से महिला अस्पताल जा रही थी। दरअसल महिला जाते समय बिजली घर के समीप एक गड्ढे में फंस गई। इसमें प्रसूता और उसके गर्भ में पल रहा बच्चा बाल बाल बच गया। बताया जाता है कि भरतपुर जिले के अधापुर की रहने वाली 22 वर्षीय महिला डिलीवरी के लिए महिला अस्पताल में 108 एंबुलेंस से आ रही थी। तभी बिजलीघर से महिला अस्पताल की ओर जाते समय बिजली घर के समीप सड़क पर बिछाई गिट्टी, दलदलीय रूप ले चुकी थी, उसमें 108 एंबुलेंस का आगे का पहिया धंस गया।

Advertisement

Advertisement

झटके से गड्ढे में फंस गई एंबुलेंस
एंबुलेंस के वजन से ‘दलदलीय’ गिट्टी धंस गई। इसमें एबुलेंस के आगे का पहिया धंस गया। अचानक गड्ढे में जाने से जोरदार झटका लगा और झटके के साथ ही एंबुलेंस वही जाम हो गई। हालांकि प्रसूता बाल-बाल बच गई। उसे कोई चोट नहीं आई है। लेकिन प्रसूता महिला को प्रसव का दर्द बढ़ गया। महिला दर्द से कराह रही थी।

Advertisement

20 मिनट बाद दूसरे एंबुलेंस पहुंची
तकरीबन बीस मिनट तक गाड़ी में प्रसूता तड़पती रही। लेकिन बाद में 20 मिनट के बाद दूसरी एंबुलेंस वहां पहुंची और प्रसूता को लेकर अस्पताल गई। बाद में वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस को धक्का देकर बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन गाड़ी टस से मस नहीं हुई। बाद में जेसीबी मशीन बुलाई गई और गाड़ी को निकलवाया गया। उसी वार्ड 32 के पार्षद ने बताया कि प्रशासन की लापरवाही से यहां सड़क का ये हाल है। रोजाना हादसा हो रहा है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में आबादी क्षेत्र में 2018 में बसे लोगों को भी मिलेगा फायदा, बकाया राशि पर मिलेगी 50 प्रतिशत छूट

Report Times

सीकर : जिले में 17 नए कोरोना पॉजीटिव

Report Times

चिड़ावा : नगरपालिका में लगाए पौधे

Report Times

Leave a Comment