Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

जयपुर पुलिस से भिड़े लॉरेंस गैंग के शूटर्स, जवानों ने पैर में मारी गोली; भागने की फिराक में थे तीनों

REPORT TIMES 

Advertisement

राजधानी जयपुर  के जी क्लब में 28 जनवरी की रात अंधाधुंध फायरिंग के मामले में आगरा पुलिस ने सोमवार देर रात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन शूटर्स को धर दबोच लिया जिसके बाद उन्हें जयपुर लाया जा रहा था लेकिन इसी दौरान जयपुर से पहले खो-नागोरियां इलाके में तीनों बदमाशों ने पुलिस के हथियार छीन फायरिंग कर दी जिसके बाद पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में तीनों घायल हो गए. दरअसल जयपुर की जवाहर सर्किल थाना पुलिस की सूचना पर आगरा की जॉइंट पुलिस टीम ने बीकानेर के रहने वाले जयप्रकाश उर्फ जेपी, आगरा निवासी प्रदीप शुक्ला उर्फ बाबा शुक्ला और बीकानेर निवासी ऋषभ उर्फ यशचंद्र रजवार को गिरफ्तार किया था.बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश लॉरेंस गैंग के शूटर्स हैं. वहीं इन आरोपियों ने ही बीते शनिवार जयपुर के जी क्लब में अंधाधुंध फायरिंग कर 1 करोड़ की रंगदारी की मांगी थी. वहीं बदमाशों से हुई पूछताछ के बाद पुलिस उन्हें लेकर जयपुर आ रही थी इसी दौरान आमने-सामने फायरिंग की घटना हुई. मिली जानकारी के मुताबिक आमने-सामने की फायरिंग में तीनों बदमाश घायल हुए हैं जिसके बाद उन्हें एसएमएस के ट्रोमा सेंटर लाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि ऋषभ, प्रदीप, जयप्रकाश तीनों ही बदमाशों को गोली लगी है जिसमें से प्रदीप की घायल गंभीर बताई जा रही है.

Advertisement

Advertisement

आगरा से लाने के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग

Advertisement

घटना की जानकारी देते हुए राजस्थान पुलिस के एडिशनल कमिश्नर अजयपाल लाम्बा ने कहा कि तीनों आरोपियों को आगरा से जयपुर लाते वक्त जयपुर की सीमा के पास तीनों ने पुलिस हथियार छीनने का प्रयास किया और भागने की कोशिश की. वहीं इसी दौरान पुलिस ने आरोपियों के पैर में गोली मारी. बता दें कि लॉरेंस गैंग से जुड़े तीनों बदमाश जवाहर सर्किल इलाके में क्लब पर फायरिंग करने के बाद के फरार चल रहे थे. वहीं बदमाशों ने पुलिस की गिरफ्त में खो नागोरियां इलाके में पुलिस से पहले हथियार छीने और इसके बाद पुलिस पर हमला बोल दिया. फिलहाल जयपुर के एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर को छावनी में बदल दिया गया है जहां हथियार बंद पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं.

Advertisement

एक शूटर की हालत गंभीर

Advertisement

जानकारी मिली है कि पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाशों को गोली लगी है जिसमें से गोली लगने से घायल प्रदीप की हालत गंभीर बताई जा रही है. एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर प्रभारी डॉक्टर अनुराग धाकड़ ने जानकारी दी कि तीनों घायलों को पैर में गोली लगने के बाद अस्पताल लाया गया था जहां उनके पैर में गोली लगी है. धाकड़ ने कहा कि तीनों का इलाज चल रहा है जहं प्रदीप नामक शूटर की हालत गंभीर है और वह सेमी आईसीयू में भर्ती किया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान से गुजरात जा रही कार से 3 करोड़ रुपए बरामद, पुलिस के उड़े होश; 2 गिरफ्तार

Report Times

चिड़ावा: राजस्व और मंत्रालयिक कर्मचारी उतरे सूरजगढ़ एसडीएम के विरोध में

Report Times

दो दिन से किसान हो रहे परेशान : किसानों को मंडी में बुलाया, अब नहीं कर रहे सरसों की  तुलाई 

Report Times

Leave a Comment