Report Times
latestOtherखेलचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशलस्वागत

31वें परमहंस क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ : एनआरआई नासिर कुरैशी ने किया शुभारंभ, कमल पुजारी के नेतृत्व में अतिथियों का स्वागत

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर के चिड़ावा कॉलेज खेल मैदान में स्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब की ओर से 31वा क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है। टूर्नामेंट का शुभारंभ समारोह पूर्वक हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नासिर कुरैशी थे। अध्यक्षता संजय महमियां ने की। विशिष्ट अतिथि रियाज, प्रमोद, आशीष, प्रवीण और सोनू चांगील थे। इस दौरान मुख्य अतिथि नासिर ने फीता काटा और टीम के खिलाड़ियों का परिचय लिया। क्लब और टूर्नामेंट संयोजक कमलकांत पुजारी ने आयोजन की रूपरेखा पर प्रकाश डालते हुए बताया कि प्रतियोगिता का 31 साल से विभिन्न फॉर्मेट में आयोजन करवाया गया है।
इस बार प्रतियोगिता में 16 टीम हिस्सा ले रही हैं। प्रतियोगिता के विजेता को 11 हजार रुपए और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान दिवंगत खिलाड़ियों  प्रिंस और प्रोफेसर S C गौड़ को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान मुख्य अतिथि नासिर कुरैशी ने कहा कि खेल युवाओं का भविष्य बना रहा है। अब तो सरकार भी खेलों को प्रोत्साहन दे रही है। सभी को खेलों से जुड़ना चाहिए। इस मौके पर अतिथियों का सम्मान कमलकांत पुजारी के नेतृत्व में कपिल फतेहपुरिया, पृथ्वी राज, सोम, अभिषेक, विक्रम राजपुरोहित, कपिल फतेहपुरिया, विमल रोहिला, इशू, देवेश सैनी, विशाल, मनोज आदि ने किया। इस मौके पर काफी संख्या में खिलाड़ी मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

शहीद की पार्थिव देह के आगे तिरंगा निकाली : शहीद अमर रहे और भारत माता के जयकारों से गूंजा आसमान

Report Times

अब इस रूट पर हादसे का शिकार हुई वंदे भारत, सांड के टकराने से ट्रेन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त

Report Times

दूध में एक चम्मच गुलकंद मिलाकर पीने से सेहत को मिलेंगे ये गजब के फायदे

Report Times

Leave a Comment