Report Times
latestOtherआरोपजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘4 साल वसुंधरा राजे पर रही सरकार मेहरबान’ CM के सलाहकार ने पूछा – बीजेपी से क्या याराना है ?

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान विधानसभा में बुधवार का दिन गहलोत सरकार के लिए अपनों के हमलों का रहा जहां कांग्रेस और सरकार को समर्थन करने वाले विधायकों ने अपने क्षेत्रों की समस्याओं पर सरकार के मंत्री को सदन में जमकर घेरा. बुधवार को जहां सदन में कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने शांति धारीवाल को सड़क के मुद्दे पर घेरा वहीं सिरोही विधायक और सीएम गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा ने जमीन आवंटन को लेकर धारीवाल पर जमकर निशाना साधा. दरअसल विधानसभा में बुधवार को नगरीय विकास और वन एवं पर्यावरण विभाग की अनुदान मांगों पर बहस चल रही थी जहां सीएम के सलाहकार और निर्दलीय विधायक लोढ़ा ने मंत्री शांति धारीवाल पर बीजेपी के साथ याराना रखने का आरोप लगाया.लोढ़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार पिछले साढ़े 4 साल में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से गलत तरीके से आवंटन की गई जमीनों को रद्द नहीं करवा पाई. लोढ़ा ने आरोप लगाया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद पूर्व सीएम को राहत देते हुए उनके सरकारी बंगले को विधानसभा के पूल से अलॉट करवाया गया.लोढ़ा ने सदन में पूछा कि 5 साल हो गए लेकिन आपका बीजेपी से क्या याराना है समझ नहीं आता जहां आपने आज तक उनकी जमीन को निरस्त नहीं किया. मालूम हो कि लोढ़ा इससे पहले भी सरकार पर हमलावर मोड अपना चुके हैं.

Advertisement

Advertisement

लोढ़ा के धारीवाल पर संगीन आरोप

Advertisement

लोढ़ा ने आगे कहा कि आपने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद पूर्व मुख्यमंत्री के लिए रास्ता निकालते हुए उनके सरकारी बंगले को विधानसभा के पूल से अलॉट करवा दिया, ये महानता किस बात की है. उन्होंने कहा कि यही वसुंधरा राजे अपनी सरकार के दौरान धारीवाल को जेल में डालना चाहती थी लेकिन आपने साढ़े 4 साल में तत्कालीन मुख्यमंत्री की गलत तरीके से अलॉट की गई एक जमीन तक निरस्त नहीं की. वहीं लोढ़ा ने आगे बताया कि सिरोही में बने पीडब्लूडी के एससी कार्यालय को राजे ने कलेक्टर को कहकर सरेंडर करवा दिया था जिसके बाद कलेक्टर ने जमीन नगर परिषद को दी और फिर नगर परिषद ने बीजेपी कार्यालय के लिए उस 50 करोड़ की जमीन को मात्र 10 प्रतिशत में अलॉट कर दी थी.

Advertisement

‘बीजेपी के याराने से बाहर आइए’

Advertisement

लोढ़ा ने आगे बताया कि नगर परिषद की ओर से बीजेपी को दी गई जमीन के लिए हम पिछले हम 5 साल से हाईकोर्ट में लड़ रहे हैं. वहीं बीजेपी को घेरते हुए विधायक ने आगे कहा कि राजेंद्र राठौड़ भी इस पूरे मामले में शामिल रहे हैं क्योंकि राठौड़ खुद उस समय सिरोही के प्रभारी मंत्री थे. लोढ़ा ने सीधा निशाना साधते हुए कहा कि आपने जो याराना बीजेपी से किया हुआ है..उससे बाहर आओ और सिरोही में एक या दो बीघा जमीन के लिए लोग लड़ रहे हैं उनके जमीन आवंटन का रास्ता साफ करो.

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्या 15 मार्च के बाद Paytm Payments Bank से कर पाएंगे FASTag रिचार्ज? ये है ताजा अपडेट

Report Times

चिड़ावा: कांग्रेस कार्यालय में मनाई गई फुले जयंती, पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Report Times

चिड़ावा : कॉरोना की चपेट में आए सरकारी अस्पताल के 26 कर्मी

Report Times

Leave a Comment