Report Times
latestOtherकरियरखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसीकरस्पेशल

17 साल का नाबालिग युवक घर से लापता, फोन भी बंद: कल्याण स्टेडियम में खेलने का कहकर घर से निकला था, लास्ट लोकेशन जयपुर मिली

REPORT TIMES 

Advertisement

सीकर l के रानोली में 17 साल के नाबालिग युवक के घर से लापता होने का मामला सामने आया है। युवक बास्केटबॉल का खिलाड़ी था। वह घर से टूर्नामेंट खेलने का कहकर गया था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। पुलिस को दी रिपोर्ट में लापता युवक के भाई ने बताया कि उसके चाचा का लड़का घर से लापता हो गया है। वह 28 मई को सीकर के कल्याण स्टेडियम में बास्केटबॉल का टूर्नामेंट खेलने के लिए जा रहा है यह कहकर निकला था लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चला। परिजनों ने युवक के बारे में स्टेडियम में भी पता किया और अपने पड़ोसियों, रिश्तेदारों के यहां भी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। युवक का फोन भी बंद आ रहा है। वहीं परिजनों ने बताया कि पुलिस के मुताबिक नाबालिग की लास्ट लोकेशन जयपुर आई थी जिसके बाद से उसका फोन बंद हो गया।

Advertisement

Advertisement

लापता नाबालिग युवक बास्केटबॉल का स्टेट लेवल का खिलाड़ी है उसने स्टेट लेवल के कई मैच खेले हैं और मेडल जीते हैं। फिलहाल इस मामले में सीकर की रानोली पुलिस ने युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एएसआई जगदीश सिंह कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भरतपुर राजस्थान का पूर्वी द्वार, क्या BJP इस बार कर सकेगी वापसी?

Report Times

Fraud Case: आरबीआई में नौकरी लगवाने के नाम पर 2 करोड़ की ठगी, 27 लोगों को बनाया शिकार

Report Times

Russia India Talk: रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव आज करेंगे एस जयशंकर से मुलाकात, सभी देशों की रहेगी निगाह

Report Times

Leave a Comment