Report Times
Otherlatestकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रमुम्बईस्पेशल

आवारा कुत्तों को खिलाए शव के टुकड़े! बदबू दबाने के लिए एयर फ्रेशनर, पुलिस ने किए कई बड़े खुलासे

REPORT TIMES

Advertisement

मुंबई में लिव इन पार्टनर की हत्या मामले कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है. शव को डिस्पोज करने को लेकर भी कई आशंकाएं जताई जा रही है. पड़ोसियों ने बताया था कि मनोज पिछले दो दिनों से आवारा कुत्ता को कुछ खिला रहा था. इसके अलावा पुलिस बॉडी पार्ट्स को ड्रेनेज लाइन में फेंकने की भी आशंका जता रही है. ऐसे में पुलिस आवारा कुत्ता और दूसरी जगहों की जांच कर रही है.इस बीच पुलिस ने आरोपी के घर का खौफनाक मंजर भी बयां किया है. पुलिस के मुताबिक जैसे घर का दरवाजा खुला, काफी तेज बदबू आई. इतनी तेज कि खड़े रह पाना भी मुश्किल हो रहा था. इसके बाद जैसे पुलिस अंदर घुसी, उसके होश उड़ गए. घर के अंदर पहुंचते ही पुलिस ने सबसे पहले हॉल में पेड़ काटने वाला कटर देखा. बेडरूम में बेड पर काले रंग के प्लास्टिक फेले हुए थे.

Advertisement

Advertisement

बाल्टियों में शवों के टुकड़े

Advertisement

इसके बाद जब किचन का दरवाज़ा खोला तो देखा की वहां तीन बालटियां रखी हुई थी जिनमें शव के टुकड़े रखे हुए थे. चारों तरफ खून ही खून नजर आ रहा था. इसके अलावा बेडरूम में लड़की के बाल पड़े हुए मिले. बदबू को दबाने के लिए घर में बहुत सारे एयर फ्रेशनर लगाए हुए थे. रूह कंपाने वाली इस वारदात को देख पुलिस भी दंग रह गई.

Advertisement

शवों के टुकड़े कर कूकर में उबाला

Advertisement

मुंबई से सटे मीरा रोड के नयानगर इलाके की है. आरोपी मोनज सरस्वती नाम की लड़की के साथ पिछले 3 साल से लिव इन रिलेशन में रह रहा था. घटना आकाशदीप सोसायटी की है. जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले दोनों का किसी बात पर झगड़ा हो गया था. बात इतनी बढ़ गई कि मनोज ने गुस्से में आकर सरस्वती की हत्या कर दी. इसके बाद उसने उसके शव के टुकड़े-टुकड़े किए और फिर उन्हे प्रेशर कूकर में उबाला. हालांकि हत्या के पीछे की असली वजह क्या थी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Advertisement

पुलिस को मिले 12-13 टुकड़े

Advertisement

पुलिस को मनोज के फ्लैट से शवों के 12-13 टुकड़े ही मिले हैं. मनोज इन टुकड़ों को उबालकर इन्हें ठिकाने लगाने के लिए पैकेट में भर रहा था. बाकी के कुछ टुकड़े पहले ही डिस्पोज किये जा चुके हैं. इस बीच पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. गुरुवार को ठाणे में उसकी पेशी होनी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

10वीं में 85.17% और 12वीं में 80.98% हुए पास, ऐसे करें चेक

Report Times

‘बाबा के सम्मान में, BJP मैदान में…’ क्यों किरोड़ी लाल मीणा के बहाने एक जाजम पर जुटे दिग्गज?

Report Times

मदरसे के पास धमाका, बारूद फटने से टूटी छत; 25 फीट दूर गिरा महिला का शव

Report Times

Leave a Comment