Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावसीकरस्पेशल

CM पद के लिए क्या बगावत के मूड में हैं वसुंधरा राजे? बीजेपी विधायकों को रिसॉर्ट में रुकवाने का आरोप

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी चुनाव तो जीत गई लेकिन मुख्यमंत्री चुनने में ऐसा लगता है पार्टी को मशक्कत करनी पड़ रही है. दिल्ली से लेकर जयपुर तक बैठकों का दौर जारी है. वसुंधरा खुद आज दिल्ली में हैं और खबरें हैं कि उनकी मुलाकात पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से हो सकती है. राजे राज्य से बाहर हैं लेकिन राज्य में उधर दूसरा राजनीतिक खेल शुरू हो गया है. पहले जानकारी आई कि करीब भाजपा के 7 विधायकों को होटल में रुकवा कर आलाकमान पर दबाव बनाने की कोशिश की गई. होटल में रुकने वाले 7 में से एक विधायक ललित मीणा और उनके पिता हेमराज मीणा से बातचीत हुई है. विधायक के पिता हेमराज मीणा ने बताया है कि वसुंधरा राजे के बेटे और सासंद दुष्यंत सिंह के कहने पर ही विधायकों को होटल में ठहराया गया था. जब इस मामले की जानकारी ललित मीणा के पिता को हुई तो उन्होंने पूरी बात पार्टी महासचिव अरुण सिंह को बताई.

Advertisement

Advertisement

‘कोई विधायक पार्टी कार्यालय नहीं जाएगा’

Advertisement

बातचीत में मीणा ने कहा है कि वसुंधरा के बेटे दुष्यंत सिंह ने 7 विधायकों से कहा था कि पार्टी का कोई विधायक पार्टी कार्यालय नहीं जाएगा, सभी लोग होटल में ही रुकेंगे. ललित मीणा के पिता ने 7 विधायकों को होटल रुकवाने के मामले को तकलीफदेह बताया है. साथ ही ये पूछने पर कि क्या यह पार्टी के अनुशासन के खिलाफ है. उन्होंने कुछ भी साफ-साफ कहने से इनकार कर दिया. हेमराज मीणा ने कहा कि यह पार्टी के अनुसाशन के खिलाफ है या नहीं, यह पार्टी के महासचिव अरुण सिंह ही बेहतर बताएंगे.

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी को चुनाव नतीजों में मिला है बहुमत

Advertisement

तीन दिसंबर को जब राजस्थान में चुनाव परिणाम घोषित हुए तो भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिला. पार्टी को 115 सीटों पर जीत नसीब हुई जबकि कांग्रेस पार्टी 69 सीटोंं पर ही सिमट गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चुनावों से पहले ‘मूर्ति पॉलिटिक्स’, क्यों भरतपुर में आधी रात कटा बवाल? कहीं ये तो नहीं असली वजह

Report Times

पहले स्प्रिंग वाले पंखे, अब जाल का घेरा… कोटा में छात्रों की मौत रोकने ‘सुसाइड प्रूफ’ प्लान

Report Times

महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव का समापन

Report Times

Leave a Comment