Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबाड़मेरराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान के बाड़मेर जिले में बड़ा हादसा, यहां सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया, तीनों की मौके पर ही मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के बाड़मेर जिले से इस समय एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों की कुचल दिया. हादसा इतना भीषण था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई थी. जबकि तीसरा उन दोनों का मौसा था. मिली जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के सदर थाना अंतर्गत सनावड़ा गांव के पास सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को एक बेकाबू हाईवा ट्रक ने कुचल दिया.सदर थाना के एएसआई लूणाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि सनावड़ा से मेहलू जाने वाली सड़क के किनारे नरपत, विक्रम पुत्र वीरमाराम जाति लोहार निवासी कोशलू व राणाराम पुत्र रामाराम लोहार निवासी सनावडा बाइक के पास खड़े थे इस दौरान एक हाईवा ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी जिससे इनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

Advertisement

सनावड़ा-मालू रोड पर हुआ हादसा 

Advertisement

पुलिस के अनुसार नरपत और विक्रम सगे भाई है. पुलिस ने तीनों के शवों को बाड़मेर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार दोपहर 1 बजे के करीब सनावड़ा-मालू रोड पर यह हादसा हुआ. परिजनों ने सदर थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. जानकारी के अनुसार मृतकों में दो सगे भाई नरपत (20) और विक्रम (16) पुत्र विरमाराम हैं. नरपत और विक्रम के साथ उनका मौसा राणाराम (24) पुत्र रामाराम भी था. राणाराम शादीशुदा था, उसके दो बच्चे हैं। जबकि नरपत और विक्रम की शादी नहीं हुई थी.

Advertisement

वैल्डिंग के काम में पिता का हाथ बंटाते थे दोनों भाई

Advertisement

हादसे की जानकारी मिलने के बाद ही कोशलू गांव के निवासी वीरमाराम के घर में कोहराम मच गया है. वीरमाराम के दोनों बेटों के अलावा एक 5 साल की बेटी है. दोनों जवान बेटों की एक साथ मौत हो गई. वीरमाराम बाड़मेर शहर में वैल्डिंग का काम करते हैं। दोनों भाई पिता के साथ काम में हाथ बंटाते थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में सड़क हादसा:कलगांव के पास चौराहे पर दो बाइकों में भिड़ंत, बाप-बेटी गम्भीर हालत में झुंझुनूं रैफर

Report Times

राजनाथ सिंह और अमित शाह को परिवारवाद से जोड़ना गलत: PM मोदी

Report Times

नवरात्रि से पहले शक्ति वंदन शुरू कर दिया… महिला आरक्षण पास होने पर बोले पीएम मोदी

Report Times

Leave a Comment