Report Times
latestOtherकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबाड़मेरराजनीतिराजस्थानस्पेशल

रविंद्र भाटी के करीबी धर्मवीर सिंह से मारपीट करने वाले हेड कांस्टेबल और 3 पुलिस जवानों पर गिरी गाज, SP ने किया सस्पेंड

 REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के चर्चित युवा नेता रविंद्र भाटी के एक करीबी के साथ मारपीट करने वाले 5 पुलिस वालों पर बड़ी कार्रवाई हुई है. बाड़मेर एसपी ने मामले की जांच के बाद हेड कांस्टेबल सहित 4 पुलिस जवानों को सस्पेंड कर दिया है. मामले की जानकारी देते हुए सीओ बाड़मेर रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि रविंद्र भाटी के दफ्तर में काम करने वाला उनका निवासी धर्मवीर सिंह सोमवार रात अपने गांव की तरफ बाइक से जा रहा था. इसी दौरान पुलिस के जवानों ने चेकिंग में उसे पकड़ा था. मामले की जांच  बाड़मेर सीओ रमेश कुमार शर्मा को सौंपी गई है.

Advertisement

Advertisement

भाटी के दफ्तर में काम करने वाले युवक से की थी मारपीट

Advertisement

भाटी के दफ्तर में काम करने वाले युवक धर्मवीर के पास बाइक के कुछ पेपर नहीं थे. जिस कारण सदर थाना में तैनात हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह, कांस्टेबल वीरेंद्र, अचलाराम और चंद्र शेखर ने उसे डिटेन किया. फिर उसे सदर थाने लेकर पहुंचे. जहां चारों पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने के आरोप में 151 की धारा के तहत युवक को हिरासत में लिया गया. बाद में युवक ने हिरासत के दौरान पुलिस कर्मियों पर मारपीट के आरोप लगाए थे. इसके बाद बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीणा के आदेश पर चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

सुबह मामले ने पकड़ा तुल, भाटी ने की थी कार्रवाई की मांग

Advertisement

सोमवार देर रात रविंद्र सिंह भाटी के कार्यालय में काम करने युवक धर्मवीर सिंह अपने गांव जा रहा था. सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था इसके बाद आज सुबह से ही इस मामले ने तूल पकड़ लिया और रविंद्र सिंह भाटी के समर्थक युवक धर्मवीर के साथ मारपीट के आरोप लगा रहे है. रविंद्र सिंह भाटी लगातार जिला प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों से मामले को लेकर निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे थे जिसके चलते बताया जा रहा है कि सदर थाना पुलिस में तैनात तीन पुलिस कर्मियों पर गाज गिरी है.

Advertisement

मतदान के बाद भी भाटी ने पुलिस पर लगाए थे गंभीर आरोप

Advertisement

मालूम हो कि इससे पहले भी 26 अप्रैल को मतदान के ठीक एक दिन बाद रविंद्र भाटी अपने समर्थकों के साथ बालोतरा में एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए थे. इस दौरान भाटी ने पुलिस पर राजनीतिक दवाब में आकर काम करने का आरोप लगाया था. भाटी ने कहा था कि मतदान के समय मैंने पुलिस और प्रशासन को कई बूथ पर धांधली व मारपीट की सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. वहीं हमारे समर्थकों की गाड़ियां जब्त की गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

31 मई के बाद 2 हफ्ते के लिए बढ़ सकता है लॉकडाउन

Report Times

बानसूर सीट पर कांग्रेस का दबदबा, यहां फिर दिखेगी 2018 वाली जंग

Report Times

तीन वन क्षेत्रों में बनाए 70 प्वॉइंट्स; कैमरा ट्रैप से निगरानी

Report Times

Leave a Comment