Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में खुलने लगे स्कूल, ठंड के चलते पेरेंट्स छुट्टी बढ़ाने की कर रहे मांग

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में सर्दी के मौसम को देखते हुए प्रशासन की ओर से स्कूलों को बंद कर दिया गया था. ठंड लगातार जारी है, लेकिन प्रशासन ने प्रदेश के अधिकांश स्कूल- कॉलेज फिर से चालू कर दिए हैं, इससे पैरेंट्स हलकान हैं और ठंड को हवाला देकर दोबारा स्कूल बंद करने की मांग कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

अजमेर में क्लास शुरू होने से असंतुष्ट अभिभावक

Advertisement

अजमेर के स्कूलों में सोमवार से फिजिकल क्लासेज स्टार्ट हो गई हैं.अजमेर जिला प्रशासन की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार सभी सुबह स्कूल का समय 9:30 बजे से दोपहर 2:30 तक का रखा गया है. ऐसे में स्कूली बच्चे और बच्चों के पेरेंट्स का कहना है कि सर्दी अजमेर में अभी काफी तेज है सरकार और जिला प्रशासन को शीतकालीन अवकाश और आगे बढ़ना चाहिए.

Advertisement

साथियों से मिल कर उत्साहित नजर आएं स्कूली बच्चे

Advertisement

सोमवार सुबह स्कूल की बसों और ऑटो से बच्चे स्कूल पहुंचे तो अपने साथियों से मिल कर उत्साहित नजर आएं. पिछले दिनों पड़ रही कड़ाके की ठंड के चलते प्रशासन को स्कूलों में छुट्टी करने पर मजबूर कर दिया था. हालांकि क्रिसमस से लेकर मकर संक्रान्ति तक बीकानेर में सर्दी का जोर रहता है, लेकिन इस बार सर्दी ने पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

Advertisement

स्कूल पहुंच कर बहुत खुश नजर आए बच्चे

Advertisement

कड़ाके की ठंडी के चलते घरों में कैद बच्चे आज स्कूल पहुंच कर बहुत खुश नजर आए. बच्चे लंब समय बाद अपने दोस्तों से मिले और अपने क्लासरूम का दीदार दिया.सर्दी का एहसास तो आज था, लेकिन बच्चे एंजॉय करते दिखें. फिलहाल, पैरेंट्स बच्चों के छुट्टी बढ़ाने की मांग को लेकर अड़े हैं, जिसको लेकर जिला प्रशासन भी सतर्क है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

त्रिपुरा उपचुनाव: बीजेपी ने सीएम माणिक साहा समेत 3 सीटों पर जीत, कांग्रेस को 1 सीट |

Report Times

टेस्ला का भारत में स्वागत है लेकिन: ईवी आयात के लिए एलोन मस्क की योजना पर केंद्रीय मंत्री।

Report Times

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज से जुड़ी बड़ी खबर, दिवालिया कंपनी को खरीदने का प्रपोजल मंजूर Author: Ashish Deepरिलायंस इंडस्‍ट्रीज से जुड़ी बड़ी खबर, दिवालिया कंपनी को खरीदने का प्रपोजल मंजूर Author: Ashish Deep

Report Times

Leave a Comment