Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

फेरे से पहले भागी, धरने पर बैठा दूल्हा तो लौटकर शादी की, 4 महीने बाद फिर भागी

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के पाली में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां सेणा गांव से शादी से पहले भागी एक विवाहिता शादी के बाद एक बार फिर प्रेमी के साथ भाग गई. विवाहिता अपने मायके आई थी. इस बीच रात में जब सभी घरवाले सो गए तो वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई. परिजनों ने आसपास तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद युवती के परिजनों ने नाणा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. बीते 3 मई बुधवार को सेणा गांव की एक युवती की शादी तय थी, जहां शादी की सभी रस्में होने के बाद फेरों की तैयारियां चल रही थीं, लेकिन फेरों की रस्म से पहले ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई. दुल्हन के चले जाने के बाद बारातियों ने दुल्हन के परिवार से उसे ढूंढ कर वापस लाने की मांग की और दुल्हन के घर के बाहर धरने पर बैठ गए. बारात 13 दिनों तक रुकी रही, लेकिन दुल्हन फिर वापस आई और शादी की. लेकिन, शादी के बाद फिर प्रेमी के साथ फरार हो गई.

Advertisement

Advertisement

विवाहिता के पिता ने पुलिस को बताया

Advertisement

विवाहिता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी 4 अक्टूबर को ससुराल से घर आई थी. 6 अक्टूबर को उसने वापस जाने के लिए सास-ससुर को बुलाया था. लेकिन रात में जब सभी सो गए तो वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई. अब हम चार दिन से उसकी तलाश कर रहे हैं. इससे पहले भी वह शादी में पेट दर्द का बहाना बनाकर 3 मई को भाग गई थी. 13 दिन तक बारात घर पर रुकी रही थी. 16 मई को उसे वापस घर लाकर उसकी शादी करवाई थी.

Advertisement

दूल्हा मिठाई की दुकान में काम करता है

Advertisement

दूल्हा का परिवार सिरोही जिले के कैलाश नगर का रहने वाला है. दूल्हा आंध्र प्रदेश में एक मिठाई की दुकान में काम करता था. वहीं, दुल्हन के पिता ने बेटी की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा शहर के पास श्योपुरा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया

Report Times

हिमाचल में चुनाव का ऐलान, 12 नवंबर को एक फेज में मतदान; दिसंबर में नतीजा

Report Times

झुंझुनूं के शहीद सतपाल सिंह का अंतिम सफर:आज देर रात तक बुहाना आएगा पार्थिव शरीर, कल होगा अंतिम संस्कार

Report Times

Leave a Comment