Report Times
latestOtherअयोध्याचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशलस्वागत

अयोध्या के लिए पैदल यात्रा के लिए रवाना हुए अनिल भारती : श्री राम के आगे करेंगे हिंदू राष्ट्र और गौ माता को राष्ट्र माता घोषित करने की मांग सहित अन्य प्रार्थना 

REPORT TIMES 
चिड़ावा। सौभाग्य सनातन फाउंडेशन के बैनर तले जनमानस के आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के अयोध्या स्थित मंदिर में दर्शन करने के लिए मंगलवार को आचार्य अनिल भारती रवाना हुए। कल्याण राय मंदिर परिसर में दर्शन और पूजन के बाद चिड़ावा वासियों ने भारती को श्री राम के जयकारों के बीच यात्रा के लिए रवाना किया। इस दौरान भारती ने कहा कि सनातन का डंका चारों तरफ विश्व में फैल रहा है। ऐसे में भारत को हिंदू राष्ट्र और गौ माता को राष्ट्र माता घोषित करने का सबसे स्वर्णिम अवसर ये ही है।
फाउंडेशन के सचिव संदीप सैनी ने बताया कि हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग को लेकर अनिल भारती पदयात्रा कर रहे हैं। 22 फरवरी देर शाम तक वे सीकर पहुंचेंगे। सीकर से इसी मिशन को लेकर चल रहे राष्ट्रीय हिंदू प्रचारक- अखंड हिंदू महासभा के प्रमुख बलवीर भारतीय उनके साथ अयोध्या तक पैदल जाएंगे। अयोध्या स्थित राम मंदिर में यात्रा के समापन पर सभी राजकीय प्रपत्रों में भारत को संवैधानिक तौर पर हिंदू राष्ट्र घोषित करने की प्रार्थना की जाएगी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 3 जुलाई 2023 को आचार्य अनिल भारती सीकर के खंडेला से विश्व शांति जन कल्याण की भावना लेकर द्वादश ज्योतिर्लिंग की पदयात्रा की थी। आचार्य अनिल भारती ने बताया कि द्वादश ज्योतिर्लिंग की पदयात्रा के बाद पुनः अंतकरण की प्रेरणा और भगवान भोलेनाथ की कृपा से भारत को हिंदू राष्ट्र व गाय को राष्ट्र माता घोषित करने की मांग को लेकर पदयात्रा की जा रही है।
Advertisement

Related posts

नेक्सा एवरग्रीन कंपनी में इन्वेस्ट के नाम पर 66 लाख की ठगी का मामला 

Report Times

योगी से लेकर महारानी तक… राजस्थान में इस बार बीजेपी के सात सांसदों की साख दांव पर

Report Times

अमृतवाणी पाठ में उमड़ी श्रद्धा, केवलदास मंदिर में हुआ आयोजन

Report Times

Leave a Comment