Report Times
खेलटॉप न्यूज़ताजा खबरें

MI vs PBKS, IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, देखें प्लेइंग XI

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024, MI vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मैच नंबर 33 में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुरुवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. शिखर धवन को आराम दिया गया है. सैम करन उनकी जगह पंजाब की कप्तानी कर रहे हैं. पंजाब ने अब तक अपने 6 मुकाबले में से दो में जीत दर्ज की है और अंक तालिका में आठवें नंबर पर है. मुंबई इंडियंस की टीम इतने ही जीत के साथ नौवें नंबर पर है. दोनों ही टीमों को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है. मुंबई को अपने होम ग्राउंड वानखेड़े में खेलने का फायदा मिलेगा. लेकिन मुंबई अपने होम ग्राउंड पर भी कई मुकाबले हार चुकी है. पंजाब को यह मुकाबला जीतने के लिए सभी क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

Advertisement

MI vs PBKS: दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन) : रिले रूसो, प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.
इम्पैक्ट प्लेयर : राहुल चाहर, विधाथ कावेरप्पा, हरप्रीत बराड़, शिवम सिंह, ऋषि धवन.
मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन) : रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्जी, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह.
इम्पैक्ट प्लेयर : आकाश मधवाल, नुवान तुषारा, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, नमन धीर.

Advertisement
Advertisement

Related posts

केकड़ा पकड़ने गए पति को आंखों के सामने से खींचकर ले गया बाघ, बिलखती रह गई पत्नी

Report Times

एमपी के भोपाल में फिर फटा विधायक पांचीलाल का कुर्ता, आदिवासी न्याय यात्रा रोकने पर हंगामा

Report Times

चिड़ावा पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश: डकैती के मामले में फरार चल रहा मुख्य आरोपी कमलदीप गिरफ्तार, हरियाणा में भी दे चुका है कई वारदातों को अंजाम

Report Times

Leave a Comment