Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशल

झुंझुनू में एसीबी बड़ी की कार्रवाई: एसएमएस अस्पताल के डॉक्टर रंजन लांबा के झुंझुनू स्थित आवास, फार्म हाउस एवं उनके स्पार अस्पताल पर कार्रवाई

REPORT TIMES 

Advertisement

झुंझुनू, झुंझुनू जिला मुख्यालय से आज एसीबी की कार्रवाई को लेकर बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। एसीबी की यह कार्रवाई एक प्रतिष्ठित चिकित्सक एवं झुंझुनू स्थित अस्पताल के मालिक के यहां पर चल रही है । जिसमें एसएमएस अस्पताल के डॉक्टर रंजन लांबा के झुंझुनू स्थित आवास, फार्म हाउस एवं उनके स्पार अस्पताल पर कार्रवाई चल रही है । एसीबी के ASP स्माइल खाने जानकारी देते हो बताया कि डॉक्टर रंजन लंबा के आवास, फार्म हाउस और अस्पताल में आय से अधिक संपत्ति के मामले में सर्च की कार्रवाई चल रही है । वहीं उन्होंने बताया कि इस पूरी कार्रवाई में सीकर, झुंझुनू, जयपुर की टीमें कार्रवाई कर रही हैं।

Advertisement

Advertisement

वहीं उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि एसीबी की प्रक्रिया के तहत आय से अधिक संपत्ति के मामले में यह कार्रवाई की जा रही है । वही इस पूरे मामले उनका कहना था कि एसीबी मुख्यालय जयपुर को वह रिपोर्ट करेंगे उसके बाद में ही सारी जानकारी आपके सम्मुख पेश होगी। वही आपकी जानकारी के लिए बता दें जैसे ही एसीबी की टीमें कार्रवाई करने के लिए झुंझुनू के गुढा रोड स्थित उनके आवास और स्पार अस्पताल पर पहुंची, वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई. वही एसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर लांबा के जयपुर स्थित आवास व अन्य ठिकानों पर भी टीम में भेजी गई हैं।वहीं सीकर स्थित उनके फ्लैट और आवास पर भी कार्रवाई करने की बात सामने आ रही है। फिलहाल इस पूरी कार्रवाई में क्या निकलकर सामने आया है इसकी पूरी जानकारी जयपुर एसीबी मुख्यालय द्वारा ही दी जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘कसाइयों को गाय बेचते हैं ISKCON मंदिर वाले’, बीजेपी सांसद मेनका गांधी के बयान पर मच गया हंगामा

Report Times

इस दिन ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं पायल रोहतगी, रह रही हैं 12 सालों से लीव इन रिलेशनशिप में

Report Times

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस तैयारियां पूरी, डालमिया खेलकूद परिसर में होगा भव्य आयोजन

Report Times

Leave a Comment