Report Times
GENERAL NEWSखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरें

MI vs RR, IPL 2024: हार्दिक पांड्या मैदान पर उतरते ही बनाएंगे अनोखा ‘शतक’

Reporttimes.in

Advertisement

MI vs RR, IPL 2024: सोमवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्यस का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा. इस मैच में मैदान में एमआई के नये कप्तान हार्दिक पांड्या एक अनोखा शतक अपने नाम करेंगे. स्टार ऑलराउंडर एमआई के लिए अपना 100वां आईपीएल मैच खेलने के लिए तैयार हैं. दोनों टीमों की बल्लेबाजी में काफी गहराई है. दर्शकों को एक मजेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है. अनुमान है कि यह एक हाई स्कोरिंग मैच होगा. इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स का जयपुर में यह पांचवां और अंतिम मैच होगा. आरआर ने यहां खेले चार मैच में तीन में जीत दर्ज की है. एक मुकाबला आरआर ने गंवा दिया था.

Advertisement

अंक तालिका में राजस्थान टॉप पर

राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले गेम में कोलकाता नाइट राइडर्स पर दो विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी. मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को मोहाली में अपने आखिरी मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया. दोनों ही टीमों का आत्मविश्वास काफी बढ़ा होगा. राजस्थान ने छह मैच जीतकर 12 बटोरे हैं और अंक तालिका में काफी समय से टॉप पर बरकरार है. आरआर का नेट रन रेट 0.677 है. वहीं, मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अब तक सात मैच खेले हैं, जिनमें से तीन में जीत और चार में हार मिली है. एमआई वर्तमान में छह अंकों और -0.133 के एनआरआर के साथ तालिका में छठे नंबर पर है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

’24 घंटे के अंदर पहले न फिर हां…’ दिल्ली सरकार के बजट को गृह मंत्रालय की मंजूरी

Report Times

BSF में निकलीं भर्तियां:12वीं पास उम्मीदवार कर सकेंगे अप्लाई, 240 से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी

Report Times

IPL 2024 : पंजाब किंग्स ने केकेआर के खिलाफ बरसाए छक्के, आईपीएल के सभी रिकाॅर्ड ध्वस्त, फिर भी नहीं तोड़ पाए इनका रिकाॅर्ड

Report Times

Leave a Comment