Report Times
GENERAL NEWSटॉप न्यूज़ताजा खबरेंसोशल-वायरल

पटना जंक्शन से सटे होटल में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल ICU में भर्ती

Reporttimes.in

Advertisement

पटना जंक्शन के पास एक होटल में भीषण आग लग गयी. गुरुवार को हुई घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आग लगने की सूचना मिलने के बाद पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम सक्रिय हुई और आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची. वहीं घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. होटल के अंदर आग में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. इस हादसे में अबतक 6 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है.

Advertisement

पटना के होटल में लगी भीषण आग

पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पाल होटल में गुरुवार को आग लगी. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची. लेकिन आग की लपटें जिस तरह आसमान में उठी, आसपास के भी बिल्डिंग इसकी जद में आ गए. वहीं घंटों मशक्कत के बाद हाेटल में लगी आग पर दमकल की टीम ने काबू पाया. रेस्क्यू के लिए भारी संख्या में दमकल की गाड़ी मौके पर भेजी गयी. बताया गया कि जिस वक्त होटल में आग लगी, उस वक्त कई लोग अंदर मौजूद थे. आनन-फानन में क्रेन की मदद से अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया गया.

Advertisement

6 लोगों की मौत की पुष्टि..

पटना के हाेटल पाल में लगी आग में झुलसकर दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि 4 लोगों ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया. 12 जख्मी को आइसीयू में भर्ती कराया गया है. सेंट्रल एसपी चंद्र प्रकाश ने इसकी पुष्टि की है. मृतकों में एक महिला भी है. मृतकों में एक की पहचान कैमूर जिले के रहने वाले दिनेश सिंह के रूप में हुई है जो होटल पाल के ही कर्मचारी थे. जख्मी में एक महिला कोलकाता की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जिसे भारत की T20I टीम से बाहर का रास्ता दिखाया, उससे ऐसा जवाब मिलेगा, अजीत अगरकर ने सोचा भी नहीं होगा!

Report Times

बाढ़ बनी जी का जंजाल, दिल्ली डूबे या न डूबे, इकोनॉमी के डूब जाएंगे 15000 करोड़ रुपए

Report Times

BJP नेता अर्जुन चौरसिया की हत्‍या का गृह मंत्रालय ने लिया संज्ञान, बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट, शाह ने परिजनों से की मुलाकात

Report Times

Leave a Comment