Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

young man’s body : उदयपुर के जंगल में एक युवक की सिरकटी लाश मिलने से फैली सनसनी, FSL टीम ने जुटाए साक्ष्य, छानबीन जारी

young man’s body : उदयपुर के जंगल में एक युवक की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी तलाश की, लेकिन अभी तक लाश की सिर नहीं मिल सकी है. एफएसएल की टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंची. एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जमा किए. फिलहाल टीम मामले की छानबीन कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर के मांडवा थाना  के छापर गांव के जंगल में एक युवक का सिर कटी लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई.

Advertisement

Advertisement

ग्रामीणों की सूचना पर मांडवा पुलिस पहुंची

Advertisement

जब कुछ ग्रामीणों ने सिर कटे धड़ को देखा तो वे दंग रह गए. ग्रामीणों ने  इसकी सूचना मांडवा पुलिस को दी, सूचना मिलते ही थानाधिकारी प्रवीण सिंह राजपुरोहित पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. थाना अधिकारी द्वारा  एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया, यहां पहुंचकर लोगों ने सबूत जुटाए.

Advertisement

कपड़ों के आधार पर युवक की हुई पहचान

Advertisement

इस घटना की जानकारी आग की तरह फैल गई और कुछ समय में आस-पास ग्रामीणों की भी भीड़ जमा हो गई. सिर कटा शव होने के कारण पुलिस को मृतक की पहचान करने में बहुत मुश्किल हुई. पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ और कपड़ों के आधार पर मृतक की पहचान की वह बिकरणी के छापरिया निवासी कालिया (25) पुत्र बका बुम्बरिया के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कोटड़ा सीएचसी की मॉच्यूरी में रखवाया है.

Advertisement

काफी तलाश के बाद भी सिर नहीं मिली

Advertisement

अभी तक पुलिस को हत्या का कारण नहीं पता चला है. पुलिस और ग्रामीणों ने घटनास्थल के आस-पास  बहुत दूर तक धड़ से अलग किए सिर की तलाश की लेकिन मृतक का सिर दूर दूर तक नहीं मिला. उदयपुर के एसपी योगेश गोयल ने टीम गठित करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं. मांडवा थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि मृतक युवक की हत्या किसने की और हत्या के पीछे क्या कारण रहे. इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है. मृतक के परिजनों,रिस्तेदारों ओर आसपास रहने वाले  ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सरकार गिराने के लिए तीनो विधायक को ख़रीदा गया? बोकारो के इस बड़े ठेकेदार कि फॉर्च्यूनर में थे तीनों सवार

Report Times

नए साल की शुरुआत में ISRO ने लांच किया XPoSAT उपग्रह , ब्लैक होल और न्यूट्रॉन तारों पर करेगा स्टडी

Report Times

राजस्थान: बिजली उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी, बिल में मिलेगी राहत!

Report Times

Leave a Comment