Report Times
टॉप न्यूज़ताजा खबरेंप्रदेशराजस्थानसीकरहैल्थ

सीकर : जिले में 17 नए कोरोना पॉजीटिव

सीकर। जिले में कोरोना पॉजीटिव की संख्या 260 हुई
सीकर, 5 जून। जिले में शुक्रवार को 17 नए कोरोना पॉजीटिव केस सामने आए हैं। इनमें से 16 फतेहपुर क्षेत्र से हैं और एक कूदन क्षेत्र से है। इनमें एक महिला, एक युवती, दो बच्चियां व 13 पुरूष हैं। सीकर जिले में कोरोना पॉजीटिव की संख्या बढकर 260 हो गई है। इनमें से 215 व्यक्ति माइग्रेट हैं, जो दूसरे राज्यों से जिले में आए थे। चिकित्सा विभाग ने संबंधित क्षेत्रों में कंटेन्मेंट जोन बनाकर र्कारवाई शुरू कर दी है। विभाग की ओर से स्प्रे, सैनेटाइज, सर्वे, स्क्रीनिंग व सैम्पल लेने की कार्यवाई की गई। वहीं पॉजीटिव पाए गए व्यक्ति की टेवल व कान्टेक्ट हिस्ट्री जुटाई जा रही है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अजय चौधरी ने बताया कि शुक्रवार को फतेहपुर क्षेत्र में 16 कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें से सात महाराष्ट्र के मुंबई से आए थे। चार दिल्ली से, दो उत्तरप्रदेश के हरिद्वार से, एक असम से, एक कोलकाता से और एक गुजरात के अहमदाबाद से आया है। उन्होंने बताया कि फतेहपुर क्षेत्र के रामसीसर गांव में अहमदाबाद से आया 24 वर्षीय युवक कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। वहीं फतेहपुर के र्वाड 28 में मुंबई से आया 30 वर्षीय और वार्ड 33 में कोलकाता से आए 17 वर्षीय युवक की रिर्पोट कोरोना पॉजीटिव आई है।
फतेहपुर कस्बे के वार्ड 22 में मुंबई से आए एक ही परिवार के चार जने पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें एक 65 वर्षीय महिला, एक चार साल की लडकी व एक तीन साल का लडका तथा एक 30 वर्षीय युवक हैं। वहीं फतेहपुर के रेलवे स्टेशन पास एक 21 वर्षीय युवती भी पॉजीटिव पाई गई है, जो मुंबई से आई थी। फतेहपुर के वार्ड 39 में दिल्ली से आए दो बच्चे कोरोना पॉजीटिव आए हैं। वहीं रोलसाहबसर में असम से आई एक बच्ची तथा रोसवा रोलसाहबसर में मुंबई से आया 40 वर्षीय युवक पॉजीटिव पाया गया है। वहीं रामगढ सेठान के वार्ड 11 व 12 में हरिद्वार से आया 40 वर्षीय युवक व 13 वर्षीय लड़का और गांव न्यांगली में दिल्ली से आए दो युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई हैं।
वहीं कूदन क्षेत्र के गांव धोद के र्वाड 11 में पंजाब के फिरोजपुर से आया एक 36 वर्षीय युवक कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। इन सभी को सांवली के श्री कल्याण आरोग्य सदन में बनाए गए डेडिकेट कोविड सेंटर में भर्ती किया गया हैं। सीकर जिले में कोरोना पॉजीटिव की संख्या बढकर 260 हो गई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शादी या फंग्शन में दिखना है सबसे अलग तो ट्राई करे यह बनारसी साड़ीया

Report Times

राजस्थान में आज से मिलेंगे महिलाओं को फ्री स्मार्टफोन, लाभार्थी के सरकारी ई-वॉलेट में जाएगा पैसा

Report Times

नीतीश से नाराज हुई तेजस्वी की RJD, JDU नेता को EBC आयोग का अध्यक्ष बनाने पर सरकार में तकरार

Report Times

Leave a Comment