Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशबुहानाराजस्थान

पचेरीकलां बाजार में फिल्मी सीन, गाड़ी से दो-तीन दुकानों में मारी टक्कर

पुलिस और चोर हुए आमने-सामने, चोरों ने गाड़ी को पीछे की तरफ दौड़ाया,

घटना सीसीटीवी में कैद

पुलिस ने गाड़ी में बैठे एक व्यक्ति को दबोचा,

ट्रांसफार्मर से तेल चोरी का है शक

बुहाना। रिपोर्ट टाइम्स

Advertisement

एक कैंपर गाड़ी ने पचेरी कला के बाजार में जमकर दहशत फैलाई, गाड़ी को पीछे की ओर दौड़ाया,  इससे दो तीन दुकानों में टक्कर लगी।  बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पचेरी कला बाजार में पुलिस चोर हुए आमने-सामने हो गए थे। पुलिस को देखकर भागने लगे, कैम्पर को पीछे की ओर दौड़ाया।  इसमें तीन व्यक्ति समेत पुलिसकर्मी घायल हो गया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

Advertisement

Advertisement

पचेरी कला मार्केट में बस स्टैंड की ओर से आ रही पुलिस को देखकर चोर पीछे की तरफ गाड़ी को इतनी तेज रफ्तार से भगाया की एक दुकान के आगे लगी जलेबी की रेडी से टकरा गई।

Advertisement

पुलिसकर्मियों ने मार्केट के दुकानदारों के सहयोग से ड्राइवर को दबोचा। ड्राइवर सरकारी स्कूल के गेट के सामने से फिर मार्केट में वापसी गाड़ी को इतनी तेज रफ्तार से लेकर आया कि दो व्यक्ति व एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।   जानकारी के अनुसार कैंपर गाड़ी में चोर बस स्टैंड की तरफ जा रहे थे। वहीं पुलिस बस स्टैंड से आ रही थी।  दोनों आमने-सामने होने के कारण चोर पीछे  की ओर गाड़ी को तेज रफ्तार से लेकर आया। वही गूंती मोड़ के सामने लगी जलेबी की रेडी से गाड़ी टकराई जिससे दुकानदार को काफी नुकसान हुआ है।

Advertisement

मौके पर सभी दुकानदार आकर घायल हुए व्यक्तियों को निजी वाहन के सहयोग से अस्पताल में पहुंचाया। पचेरी कला तन ढाणा निवासी विजय सिंह उर्फ हलवा पुत्र निवाससिंह, जलदीप उर्फ लाला पुत्र सुन्दर व पुलिसकर्मी निहाल सिंह घायल हो गए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली से गोवा जा रहा था सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा, राजस्थान में क्यों हुई गिरफ्तारी?

Report Times

ज्ञानवापी मामला- ASI आज वाराणसी कोर्ट में पेश करेगी सर्वे रिपोर्ट

Report Times

3 पंखें ठीक नहीं कराने की सजा! दौसा DM की गाड़ी होगी कुर्क; जानें पूरा मामला

Report Times

Leave a Comment