Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमहाराष्ट्रमुम्बईलाइफ स्टाइलसिनेमास्पेशल

अनन्या पांडे अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के साथ उनके भाई शाहिद कपूर के घर पहुंची

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। दावा किया जाता है कि अनन्या पांडे एक्टर ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं। अनन्या और ईशान ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने कभी कबूल नहीं किया है लेकिन ये भी सच है कि दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं। इसके अलावा, दोनों को कई बार डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है। वहीं, अब ईशान खट्टर और अनन्या पांडे एक बार फिर एक साथ नजर आए, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

अनन्या पांडे, ईशान खट्टर - फोटो : सोशल मीडिया अनन्या पांडे, ईशान खट्टर - फोटो : सोशल मीडिया अनन्या और ईशान दोनों इस मौके पर बेहद ही सिंपल लुक में दिखाई दे रहे हैं। अनन्या ने पीले रंग की टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है। दूसरी तरफ ईशान खट्टर ने पीले और ग्रीन कलर की शर्ट के साथ पैंट पहनी हुई है। अनन्या पांडे, ईशान खट्टर - फोटो : सोशल मीडिया अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक साथ फिल्म खाली पीली में नजर आए थे। दावा है कि इस फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म गहराइयां में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनन्या के साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। ये फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज होगी। इन दिनों अनन्या, दीपिका और सिद्धांत फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। 
दरअसल, बीती रात अनन्या पांडे अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के साथ उनके भाई शाहिद कपूर के घर पर पहुंचीं। इस दौरान जब अनन्या पांडे शाहिद कपूर के घर से बाहर निकल रही थीं, तब उन्हें मीडियाकर्मियों के घेर लिया। अनन्या भी मीडिया को देखकर हैरान रह गईं। इस मौके के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे ईशान खट्टर के साथ ही शाहिद कपूर के घर से बाहर निकलती हैं और फिर वह अपनी कार में बैठ जाती हैं। अनन्या और ईशान दोनों इस मौके पर बेहद ही सिंपल लुक में दिखाई दे रहे हैं। अनन्या ने पीले रंग की टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है। दूसरी तरफ ईशान खट्टर ने पीले और ग्रीन कलर की शर्ट के साथ पैंट पहनी हुई है। अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक साथ फिल्म खाली पीली में नजर आए थे। दावा है कि इस फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म गहराइयां में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनन्या के साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। ये फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज होगी। इन दिनों अनन्या, दीपिका और सिद्धांत फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

कनाडा में फिर भारतीय जश्न में खलल, दिवाली पर भिड़े खालिस्तानी समर्थक

Report Times

शिवनगरी के शिवालय: इस शिवालय में स्थापित हैं दो शिवलिंग और दो हनुमान

Report Times

धौलपुर : पीहर आई एक नव विवाहिता की हत्या

Report Times

Leave a Comment