Report Times
Otherकरियरखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

रोहित शर्मा हिंदुस्तान की टेस्ट टीम के कैप्टन के रूप में विराट कोहली का स्थान लेंगे

रोभलाई लज्जाा को श्रीलंका के विरूद्ध टेस्ट श्रृंखला के लिये आधिकारिक तौर पर हिंदुस्तानीय टेस्ट टीम का कैप्टन नियुक्त किया गया. हिंदुस्तानीय क्रिकेट कंट्भूमिका बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को घोषणा की कि रोभलाई लज्जाहिंदुस्तान की टेस्ट टीम के कैप्टन के रूप में विराट कोहली की स्थान लेंगे. रोभलाई को पूर्णकालिक T20I और ODI कैप्टन के रूप में नियुक्त किया गया था. अब रोभलाई लज्जाा टेस्ट की भी कैप्टनी करेंगे. बीसीसीआई ने श्रीलंका के विरूद्ध दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए हिंदुस्तानीय टीम की भी घोषणा की. श्रीलंका के विरूद्ध 1 मार्च से शुरू होने वाली दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज़ को पूर्णकालिक टेस्ट कैप्टन के रूप में रोभलाई का पहला असाइनमेंट बताया जा रहा है. वह पिछले कुछ सालों से टेस्ट टीम के एक जरूरी मेम्बर बन हुए थे.
एक कैप्टन के रूप में रोभलाई की साख सफेद गेंद वाले क्रिकेट में किसी से पीछे नहीं है. पिछले वर्ष गड़बड़ फॉर्म के कारण अजिंक्य रहाणे को कैप्टनी से बर्खास्त किए जाने के बाद दिसंबर 2021 में रोभलाई को टेस्ट टीम का उप-कैप्टन नियुक्त किया गया था. हालांकि, हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण रोभलाई दक्षिण अफ्रीका की यात्रा नहीं कर पाए.
Advertisement

Related posts

लोकसभा चुनाव 2024: सीएम चंपाई सोरेन बोले, झारखंड में बीजेपी का नहीं खुलेगा खाता, सभी 14 सीटों पर इंडिया गठबंधन की होगी जीत

Report Times

IPL 2024 Points Table: दिल्ली की जीत से सीएसके को हुआ फायदा, टॉप पर राजस्थान

Report Times

चिड़ावा : कुएं के साथ कराया यहां शिवालय निर्माण

Report Times

Leave a Comment