Report Times
Otherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

51 साल के शादीशुदा शख्स का चल रहा गर्लफ्रेंड के साथ अफेयर, अब पत्नी की तस्वीरें खींच शख्स को कर रही ब्लैकमेल

अक्सर खुशहाल शादी-शुदा जिंदगी एक साथ व्यतीत करने के बावजुद पती या पत्नी एक-दूसरे को धोखा देते ही है. यदि पति सही है तो पत्नी का किसी के साथ अफेयर हो जाता है और यदि पत्नी सही हो ता पति का अफेयर किसी महिला के साथ हो जाता है. आज के समय में विवाहशुदा लोग एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर चलाते हैं जिसका प्रभाव पूरे परिवार पर पड़ता है. ऐसा ही एक मामला सामने इनकमा है जहां एक शख्स को एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर चलाना बहुत वजनी पड़ गया.शख्स विवाहशुदा है और उसकी मुलाकात एक महिला से जिम में होती है. दोनों की वार्ता अफेयर तक बढ़ गई लेकिन अब वह लगातार शख्स को धमकी दे रही है कि यदि उसे पैसे नहीं मिले तो वह सबकुछ उसकी पत्नी को बता देगी.

क्या है पूरा मामला
शख्स के अनुसार, उसकी मुलाकात एक महिला से जिम में वर्कआउट के दौरान हुई. दोनों में वार्ता इतनी बढ़ गई कि दोनों साथ रेस्टोरेंट जाने लगे और एक साथ ज्यादा समय गुजारने लगे. बता दें कि, शख्स की आयु 51 है वहीं गर्लफ्रेंड की आयु 39. शख्स की पत्नी की आयु 49 है और उसके बच्चे भी हैं. शख्स ने आगे बताया कि, शादी में दोनों के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था लेकिन इन सबके बाद भी उसे जिम में एक महिला पसंद आई और बात इतनी आगे बढ़ गई कि दोनों रिलेशनशिप में आ गए. दोनों फिजिकल रिलेशन में भी थे.
कोरोना लॉकडाउन में पत्नी से साथ गुजारा समय
कोरोना के मामले बढ़ने के बाद लॉकडाउन लगा तो सबकपछ बदल गया. विवशी में शख्स को अपने परिवार के साथ रहना पड़ा. शख्स की पत्नी बहुती ही अच्छी और दयालु है. दोनों के बीच एक समय में वार्ता एकदम बंद सी हो गई थी लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण दोनों एक साथ समय बिताने लगे और इससे वह काफी निकट आ गए. इश बीच शख्स की गर्लफ्रेंड को यह सब जानकर काफी बुरा लगा. गर्लफ्रेंड ने एक दिन शख्स के फोन पर मैसेज भेजा कि आशा है आप अपनी रोमाटिंक वॉक को एंजॉय कर रहे होंगे. शख्स ने बताया कि, वो और उसकी पत्नी कई वर्षों बाद एक साथ हाथ पकड़ कर वॉक करने निकले थे जहां उसकी गर्लफ्रेंड ने दोनों को देख लिया था.
इसके बाद से कई वस्तुें गड़बड़ होने लगी और हद तो तब ज्यादा बढ़ गई जब शख्स की गर्लफ्रेंड उसके घर की पार्किंग एरिया में अपनी कार पार्क करने लगी और शख्स की पत्नी की फोटो खींचने लगी. शख्स की गर्लफ्रेंड उसे पत्नी की तस्वीरें भेजकर उसेक कपड़े की काफी बुराई करने लगी जिससे वह परेशान होने लगा. अब शख्स अपने अफेयर को समाप्त करना चाहता है लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड इस ब्लैकमेल कर 6000 पाउंड की रकम मांग रही है. शख्स का कहना है कि यदि में उसे इतनी बड़ी रकम दे भी दुं तो क्या गारंटी है कि वह मेरी पत्नी को कुछ नहीं बताएगी और इसके बारे में मेरी पत्नी को सबकुछ पता चल जाएगा. अब इस शख्स को समझ नहीं आ रही है कि क्या करना चाहिए? इसके कारण वह काफी परेशान रहने लगा है और साथ ही उसका वजन काफी कम होने लगा है जिससे उसकी पत्नी भी काफी चिंता में आ गई है.
क्या कहता है एक्सपर्ट
एक्सपर्ट कहता है कि, शख्स इस समय बहुत मेंटल प्रेशर में हैं क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ब्लैकमेल कर रही है. ऐसे में सिर्फ एक ही निवारण है कि, शख्स को अपने बारे में पत्नी को सबकुछ बता देना चाहिए. यह सोचने में भले ही काफी अंसभव से लग रहा हो लेकिन अच्छा यही होगी कि यदि शख्स अपने अफेयर के बारे में अपनी पत्नी को सब हकीकत बता दें. इससे यह होगा कि जिस तरीके से उसकी गर्लफ्रेंड गुस्से में है वह कभी भी उसकी पत्नी को हकीकत बता सकती है तो इससे अच्छा है कि वह पहले हकीकत्चाई अपने पति से सुने और उसके बाद दोनों अपने फ्यूचर के बारे में सोच सकते हैं. इस महिला से शख्स तब ही छुटकारा पा सकता है जब वह अपनी पत्नी को सब हकीकत बता दें.
Advertisement

Related posts

बड़ा भाई सेना में अधिकारी, छोटा निकला चोर… स्कॉर्पियो पर STF लिखा कर रहा था ठगी

Report Times

हवामहल पर चाय, रोड शो, रामबाग होटल में डिनर… जयपुर में आज क्या-क्या करेंगे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों

Report Times

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने बी जे पी पर बोला बड़ा हमला

Report Times

Leave a Comment