Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशसिनेमा

विनोद मेहरा तो नहीं रहे, लेकिन उनकी बेटी सोशल मीडिया पर बिखेर रही हैं ख़ूबसूरती का जादू

बॉलीवुड के कद्दावर अभिनेता विनोद मेहरा ने महज 45 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. लेकिन वे आज भी अपनी फिल्मों के जरिए अपने फैंस के दिलों में ज़िंदा हैं. विनोद अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी ज़िंदगी और लव लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहे हैं.
ऐसा कहा जाता है कि विनोद मेहरा ने अपने जीवन में 4 शादियां की थीं. इसमें अभिनेत्री रेखा का नाम भी शामिल है. बता दें कि विनोद मेहरा की पहली शादी एक अरेंज मैरिज थी. लेकिन ये शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और जल्द ही उनका तलाक हो गया. फिर उन्होंने विद्या गोस्वामी से शादी कर ली लेकिन चार वर्ष बाद उनकी ये शादी भी टूट गई. उसके बाद विनोद ने रेखा से शादी कर ली लेकिन उनकी माँ ने उनको घर से बाहर निकाल दिया था. फिर विनोद ने किरण से शादी कर ली और उन दोनों की बेटी सोनिया मेहरा है.
अक्टूबर 1990 में जब विनोद की मृत्यु हुई, तब सोनिया दो वर्ष से कम आयु की थीं. पिता के मृत्यु के बाद सोनिया और उनके भाई रोहन का पालन-पोषण केन्या में उनके नाना-नानी ने किया. सोनिया ने केन्या के मोम्बासा में द मोम्बासा अकादमी और लंदन में अपनी शिक्षा पूरी की. उन्होंने लंदन एकेडमी ऑफ म्यूजिक एंड ड्रामेटिक आर्ट अभिनय एग्जामिनेशन में ऑनर्स में दाखिला लिया और गोल्ड मेडलिस्ट भी बनीं.
18 वर्ष की आयु में सोनिया मुंबई चली गईं और 4 महीने के कोर्स के लिए अनुपम खेर के विद्यालय में दाखिला लिया. सोनिया बहुत खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर सोनिया की अच्छी खासी फैन अनुसरणविंग हैं. उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. सोनिया मेहरा ने 2007 में फिल्म विक्टोरिया नंबर 203 से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. सोनिया ने “एक मैं और एक तू”, “रागिनी एमएमएस 2” आदि फिल्मों में कार्य किया है. हालाँकि, वे बॉलीवुड में अपनी पैर नहीं जमा पाईं और अपने असफल कॅरियर के बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली.
Advertisement

Related posts

पासपोर्ट की गलत वेरिफिकेशन करने पर दो पुलिस मुलाजिमो के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

Report Times

चिड़ावा में सड़क किनारे से हटाया जाएगा अतिक्रमण

Report Times

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हैं प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, सर्वे में हुआ खुलासा

Report Times

Leave a Comment