Report Times
Otherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशलाइफ स्टाइलसिनेमा

पति रितेश को भूल राखी सावंत बना रहीं हैं दूसरी शादी की योजना, कहा…

मनोरंजन जगत की प्रसिद्ध अदाकारा राखी सावंत एकबार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में रितेश के साथ अपना रिश्ता खत्म करने के पश्चात् राखी सावंत ने 1 हफ्ते के भीतर ही नयी शादी की योजना बनाना शुरुआत कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत ने रितेश से संबंध विच्छेद के पश्चात् दूसरी शादी का मन बना लिया है तथा इसके लिए वो लड़के की खोज कर रही हैं.

Advertisement

साथ ही राखी सावंत ने बताया है कि अब उन्हें दूसरी शादी के लिए किस प्रकार के लड़के की खोज है. राखी ने बताया कि उनके पिता की हमेशा से यही इच्छा थी कि उनकी शादी एक पुलिस अधिकारी के साथ हो, मगर उनकी इच्छा एकदम अलग है. राखी का कहना है कि मैं अपनी इच्छा से दोबारा शादी की सोच रही हूं, इसके लिए मैंने पहले से योजना बना ली है.

Advertisement

वही राखी सावंत ने अपनी दूसरी शादी की योजना बनाए को लेकर कहा है कि वो अब एक क्रिकेटर से शादी करना चाहती हैं. उनका कहना है कि क्रिकेटर से शादी करने के पश्चात् वो IPL में जाएंगी तथा अपने हस्बैंड का स्टेडियम में चौके-छक्के मारते हुए देखूंगी. राखी की इस इच्छा से साफ हो गया है कि राखी अब दूसरी शादी के लिए क्रिकेटर की खोज कर रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि BIG BOSS सीजन 15 की प्रतियोगी रहीं राखी सावंत बीते कुछ दिनों के भीतर रितेश के साथ रिलेशनशिप को लेकर बहुत सुर्खियां बटोरी थीं. वही अब राखी दूसरी शादी का इन्तजार कर रही हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा ने राजस्थान में “अवैध” खनन में सीबीआई जांच की मांग की

Report Times

संजीवनी घोटाले में मंत्री गजेंद्र शेखावत को राहत, गहलोत बोले – जब मुलजिम नहीं थे तो क्यों गए हाईकोर्ट

Report Times

आजम खान के वापस करी अपनी Y श्रेणी की सुरक्षा, बेटे अब्दुल्ला भी गनर को छोड़ हो गए लापता

Report Times

Leave a Comment