Report Times
Otherइंदौरक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंहादसा

शादी के 4 महीने बाद महिला ने की आत्महत्या, वीडियो में कहा कुछ ऐसा कि सुनकर रो पड़ेंगे आप

इंदौर में 4 महीने पहले साॅफ्टवेयर इंजीनियर नवविवाभलाईा भंवरकुआं थाना क्षेत्र के एक होटल में फांसी के फंदे पर झूलती मृत शरीर मिली थी. अब उस मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है. जी दरअसल मृतक महिला के मोबाईल में पुलिस को जाँच में मरने से पूर्व बनाया वीडियो मिला है जिसमे वह कहती नजर आ रही है कि वह अब जीना नहीं चाहती वह अपनी मम्मी पापा से सब से माफी मांगते हुए दिखाई दे रही है. मिली जानकारी के अनुसार नवंबर 2021 में मृतका मोनिका यादव की जगजीवन राम नगर में रहने वाले धीरज यादव से शादी हुई थी.

Advertisement

वहीं एक दिन पहले ही परिजनों ने मोनिका के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में रेट्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस को भंवरकुआ क्षेत्र के एक होटल में ही रूके हुए गेस्ट ने सूचना दी थी कि होटल के पास के कमरे में एक महिला फांसी के फंदे पर लटक रही है. उसके बाद पुलिस पहुंची तो दरवाजा अंरेट से बंद था तो पुलिस दरवाजा तोड़कर अंरेट गई और देखा तो महिला मृत अवस्था में थी. इस मामले में एसीपी दीशेष अग्रवाल ने बताया महिला किसके साथ यहां पहुंची थी इसकी जाँच शुरू की गई है. वहीं अब महिला के पास से बरामद किये गए मोबाइल में एक वीडियो मिला है जिसे मृत महिला द्वारा आत्महत्या के पूर्व बनाया गया है.

Advertisement

इसमें वह रोती हुई कह रही है कि, ‘मैं अपना जीवन समाप्त कर रही हूं इसका उत्तरदायी कोई नहीं मैं स्वयं हूं. मैं अब जीना नहीं चाहती मुझे माफ कर दो. सब खुश रहो अच्छे से रहो. मेरी गलती हो तो माफ कर देना सॉरी मा सॉरी पापा. चंकी धीरज मुझे माफ़ कर देना मैं आपका जीवन गड़बड़ करना नहीं चाहती मैं स्वयं का अपना जीवन समाप्त कर रही हूँ. किसी की कोई गलती नहीं है सब मेरा गुनाह है जिंदगी में सब आगे बढ़ो. यशिका दीदी सॉरी जीजी तुम ध्यान रखना मेरे कपड़े सहित सब सामान कुछ तुम्हारा है. पुलिस का कहना है अब परिवार वालों के बयान रेट्ज होंगे और आगे की जाँच की जाएगी जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

झीलों के शहर उदयपुर में BJP का कब्जा, क्या कांग्रेस का खत्म होगा इंतजार

Report Times

सुप्रीम कोर्ट में नीट पीजी पर सुनवाई थोड़ी देर में होगी शुरू, 21 मई की परीक्षा को टालने की है मांग

Report Times

सरकारी स्कूलों में वार्षिकोत्सव : हजारों रुपए से होंगे विकास कार्य, भामाशाहों ने किया आर्थिक सहयोग का ऐलान 

Report Times

Leave a Comment