Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीपश्चिम बंगालराजनीति

4 दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचीं ममता बनर्जी, शुक्रवार को पीएम, राष्ट्रपति से करेंगी मुलाकात

REPORT TIMES

Advertisement

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चार दिवसीय यात्रा पर गुरुवार को नई दिल्ली पहुंचीं और शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए उनके राज्य के लिए जीएसटी बकाया सहित कई मुद्दों पर चर्चा करने का कार्यक्रम है।
सूत्रों ने कहा कि सुश्री बनर्जी, जो तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख भी हैं, ने अपनी पार्टी के सांसदों से मुलाकात की और उनके साथ संसद के मौजूदा सत्र और 2024 के लोकसभा चुनाव की राह पर चर्चा की।
उन्होंने उनसे हाल ही में पश्चिम बंगाल में घोषित सात नए जिलों के नामों के लिए सुझाव मांगे।
शुक्रवार को सुश्री बनर्जी का राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का कार्यक्रम है। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ बैठक में उनके पश्चिम बंगाल के जीएसटी बकाये पर चर्चा करने की संभावना है।

सूत्रों ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री 7 अगस्त को नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगी, साथ ही विपक्षी नेताओं के साथ बैठक भी होनी है।
संसद में तृणमूल कांग्रेस के प्रति गर्मजोशी के साथ, सुश्री बनर्जी सोनिया गांधी से भी मिल सकती हैं, जिनकी जांच प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की जा रही है।
इस बीच, तृणमूल सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा, “हम (केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री) गिरिराज सिंह से मिले और उन्होंने 48 घंटे के भीतर मनरेगा मुद्दे को हल करने का वादा किया था। एक महीने से अधिक हो गया है और मुझे जो कुछ मिला है वह एक शोक है- पेज का जवाब जो मैंने ममता बनर्जी को दिया है।” राज्य में नौकरियों के बदले नकद घोटाले में पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के प्रवर्तन निदेशालय की जांच के घेरे में आने के बाद, सूत्रों ने संकेत दिया कि सुश्री बनर्जी के मीडिया को संबोधित करने की संभावना नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

केन्द्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे जल्द बीजेपी सरकार बनने के संकेत दिए हैं

Report Times

चिड़ावा : चार माह के बिजली बिल माफ करने की मांग, एसडीएम को दिया ज्ञापन

Report Times

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की बेरोजगार संघर्ष यात्रा का आज शुरू

Report Times

Leave a Comment