Report Times
Otherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के लीड एक्टर सिजेन खान ने किया शादी का फैसला

छोटे पर्दे का प्रसिद्ध सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के (Kasautii Zindagi Ki) लीड अभिनेता सिजेन खान (Cezanne Khan) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी दरअसल सिजेन खान (Cezanne Khan) ऐसे अभिनेता हैं जो काफी समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं अब हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार वो शादी करने जा रहे हैं. जी हाँ, सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, सिजेन ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की और खुलासा किया कि वो किसके साथ शादी करेंगे.

Advertisement

एक प्रसिद्ध वेबसाइट से वार्ता में सिजेन खान ने बताया कि, वो करीब 3 वर्ष से अफशीन को डेट कर रहे है और अब उन्होंने उसके साथ जिंदगी भर का साथ निभाने का फैसला किया हैं. सिर्फ यही नहीं बल्कि सिजेन ने यह भी बताया कि वो उसे काफी पसंद करते हैं और दोनों एक-दूसरे को बखूबी समझते है और हर कठिनाई में एक दूसरे का साथ निभाते है. इसी के चलते उन्होंने शादी करने का फैसला किया हैं. आप सभी को बता दें कि अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि, हम पहले ही शादी के बंधन में बंध जाते लेकिन कोविड-19 महामारी की वजह से हमारी शादी में देरी हुई. आशा हैं कि, हम इस वर्ष शादी कर लेंगे जिसकी तैयारी हमने शुरू कर दी हैं.

Advertisement

आप सभी को बता दें, सिजेन (Cezanne Khan) और अफशीन (Afsheen) की मुलाकात एक फ्रेंड के जरिए हुई जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और फिर धीरे-धीरे इनकी प्रेम बोलानी शुरू हो गई. वैसे सिजेन खान (Cezanne Khan) के कार्य के बारे में बात करें तो, वो जल्द ही ‘अपनापन: बदलते रिश्तों का बंधन’ में नजर आएंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में कल हो सकता है मंत्रिमंडल का गठन, इन विधायकों को मिलेगा मौका

Report Times

छह फीडर पर बिजली सप्लाई रहेगी बंद : शनिवार को सुबह आठ से एक बजे तक बंद रहेगी सप्लाई

Report Times

गहलोत के बिगड़े बोल, अब केंद्रीय मंत्री को बताया ‘निकम्मा-नकारा’

Report Times

Leave a Comment