Report Times
Otherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजनीतिराजस्थान

जोगियों के मोहल्ले में अब नहीं भरेगा गंदा पानी

नगरपालिका ने शुरू किया सीवरेज चेम्बर निर्माण शुरू

चिड़ावा। संजय दाधीच
शहर की कॉलेज रोड पर जोगियों के मोहल्ले में जमा होने वाले पानी की निकासी का स्थायी समाधान किया जा रहा है। इसके लिए नगरपालिका की ओर से हायर सैकेंडरी स्कूल के पास फिलहाल सीवरेज चेम्बर बनाया जा रहा है। पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी की मौजूदगी में चेम्बर निर्माण के लिए सड़क खुदाई कार्य शुरू हुआ।
इस दौरान जेईएन नवीन सैनी ने बताया कि शहर में ड्रेनेज सिस्टम को सुधारने के लिए वार्ड वाइज सर्वे भी करवाकर ड्रेनेज प्लान भी तैयार किया जा रहा है। इसके लिए सर्वे का कार्य का शुभारंभ जोगियों के मोहल्ले से हुई है। इधर जलदाय विभाग ने भी वार्ड में नई पाइप लाइन डाली है। जल्द ही पेयजल समस्या का भी समाधान हो जाएगा। इस दौरान पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी ने कहा कि शहर के वार्डों की समस्याओं का निस्तारण किया जा रहा। समस्याओं को अवगत कराने पर उसकी समाधान के प्रयास किए जाते है। पालिकाध्यक्ष सैनी ने वार्ड का निरीक्षण भी किया और नगरपालिका कार्मिकों को यहां सर्वे को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।  इस मौके पर पूर्व पालिका उपाध्यक्ष महेश हिम्मतरामका, समाजसेवी शीशराम सैनी, पार्षद निरंजनलाल सैनी, सत्यपाल जांगिड़, सुशील सैनी, आशुतोष पारीक,ओमजी योगी, गुलजी योगी,मुकेश योगी,आकाश योगी सहित वार्डवासी मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा का निधन, राहुल गांधी पर टिप्पणी को लेकर आए थे सुर्खियों में

Report Times

Share Market: भारतीय शेयर बाजार की बेहतरीन शुरुआत, सेंसेक्स 200 अंक चढ़ा, निफ्टी भी उछला

Report Times

चंदेलिया को विधानसभा की विशेषाधिकार समिति का सभापति बनाए जाने पर ख़ुशी की लहर, कांग्रेसियों ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

Report Times

Leave a Comment