Report Times
Otherज्यश्रीश्यामटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभोपालमध्यप्रदेशहादसा

मध्य प्रदेश में कुत्तों का आतंक

मध्य प्रदेश में कुत्तों का आतंक कम नहीं हो रहा है. एमपी के धार जिले से 12 किमी दूर तिरला के पास बयडीपूरा के सडीयामउ में घर के बाहर खेल रही 6 वर्ष की मासूम बच्ची को कुत्तों के झुंड ने धावा बोल दिया. कुत्तों के काटने से बच्ची गंभीर रूप से घायल है.

Advertisement

दरअसल घटना के दौरान बच्ची के माता पिता श्रमिकी करने गए थे. और बच्ची के दादा-दादी पड़ोसी के साथ लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. बच्ची के दादा ने ही बच्ची को सबसे पहले देखा. दादा ने पड़ोसियों को कहा कि बच्ची पर तीन कुत्तों के झुंड ने हमला किया है.

Advertisement

 

Advertisement

वहीं दादा दादी के रोने की आवाज सुनकर ही पड़ोसी मौके पर पहुंचे और बच्ची को तकरीबन 12 किलोमीटर दूर बाइक से धार के भोज जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे. बच्ची का प्राथमिक इलाज कर उसे धार के जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

पड़ोस में रहने वाले बहादुर सिंह ने कहा कि बच्ची के सिर, गर्दन और पीठ को कुत्तों ने नोच लिया है. डॉ राजेंद्र वर्मा ने कहा कि बच्ची रवीना का प्राथमिक इलाज कर दिया गया है. उसे गंभीर चोट के निशान एवं बच्ची की स्थिति गंभीर है.

Advertisement

 

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि धार जिले में आवारा कुत्ते के काटने से पूर्व में भी कई घटनाएं हो चुकी है. जिला प्रशासन के द्वारा गांव गांव में कुत्तों को पकड़ने का अभियान भी चलाया गया था, किंतु कुत्ते के छोटे बच्चों को काटने नोचने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हत्या करने वाले दो भाइयों और बेटे को उम्रकैद: साढ़े 9 साल बाद आया फैसला

Report Times

ब्राह्मण महापंचायत में हजारों विप्र जयपुर कूच करेंगे : सिंघाना में हुए विप्र बंधुओं की बड़ी बैठक

Report Times

सूरजगढ़ : पांच किलो गांजे के साथ एक अधेड़ गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment