Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमध्यप्रदेश

मां, बांप ने 50,000 लेकर करा दी शादी; नाबालिग की

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक नाबालिग की खरीद-फरोख्त का मामला सामने आया है। आरोप है कि परिजनों ने 16 साल की बेटी का रतलाम के युवक से 2 लाख रुपये में सौदा किया और 50 हजार रुपये लेकर शादी करा दी। किसी ने इस बात की जानकारी चाइल्ड लाइन के नंबर  (1098) पर कॉल कर के दे दी। चाइल्ड लाइन ने गांव जाकर नाबालिग के माता-पिता से पूछताछ की ओर  2 महीने पड़ताल के बाद चाइल्ड लाइन के प्रतिवेदन पर पुलिस ने मां-बाप समेत 6 लोगों पर FIR दर्ज किया है।

Advertisement

चाइल्ड लाइन समन्वयक रश्मि बिल्लोरे के मुताबिक 6 जनवरी को एक अज्ञात कॉलर ने हेल्पलाइन 1098 फोन किया। उसने बताया कि खंडवा के गांव टिगरिया फेल की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को उसके परिवार वालों ने बेच दिया है।

Advertisement

चाइल्ड लाइन की टीम ने गांव टिगरिया में कई लोगों से पूछताछ की तब जाकर पता चला कि गांव के गयाप्रसाद धिमान ने अपनी बेटी की शादी रतलाम में कराई है। आधार कार्ड व अन्य दस्तावेजों की बारीकी से जांच की तो वह नाबालिग निकली। जब इस मामले की परतें खुलने लगी तब पता चला कि 2 लाख रुपए में सौदेबाजी कर बेटी को बेचा गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फर्स्ट ग्रेड शिक्षिका वर्षा विश्नोई ने परीक्षा दी,पर दरोगा बनीं तीन महिलाएं, एसपी कार्यालय में कार्यरत SI भाई ने दिए थे 30 लाख

Report Times

‘मैं जिंदा हूं, थोड़ा पानी पिला दो’ शवों की ढेर में दबे रॉबिन की यूं बची जान

Report Times

CGHS कार्डधारकों को कैसे मिली राहत, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स?

Report Times

Leave a Comment