Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

वेब सीरीज देख बनाया ब्लैकमेलिंग का प्लान, CA स्टूडेंट ने गर्लफ्रेंड संग मिल कारोबारी से ऐंठे 26 लाख

वेब सीरीज

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान की राजधानी  जयपुर  में लोगों को ब्लैकमेल कर वसूली का खेल जोरों पर चल रहा है. जहां एक बार फिर कारोबारी की निजी जानकारी हासिल कर वायरल करने की धमकी देकर लाखों रूपए की वसूली का मामला उजागर हुआ है. दरअसल, शहर की विश्वकर्मा थाना पुलिस ने मामले में एक युवती समेत दो आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए मुख्य आरोपी ने वेब सीरिज के जरिए न केवल कारोबारी से वसूली की साजिश रची, बल्कि योजनाबद्ध तरीके से लाखों रूपए भी वसूल लिए. दरअसल, राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में एक व्यापारी की निजी जानकारी हासिल कर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. इस गिरोह का शिकार हुए पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने डिकॉय ऑपरेशन को अंजाम दे वसूली मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी राहुल बोहरा और प्रियंका है.

Advertisement

अब तक आरोपियों ने कारोबारी से वसूले 26 लाख

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, ये आरोपी पीड़ित कारोबारी को धमकी भरा खत भेजकर अब तक करीब 26 लाख रूपए वसूल चुके थे. जहां बार- बार धमकियां मिलने पर पीड़ित थाने पहुंचा और पुलिस को आपबीती सुनवाई.

Advertisement

क्या है मामला?

Advertisement

पुलिस के मुताबिक,इस गिरोह का मास्टर माइंड युवक राहुल बोहरा है. राहुल की बहन पीड़ित कारोबारी की फर्म में काम करती थी. इस दौरान राहुल का प्रियंका से संपर्क हुआ. राहुल ने वेब सीरिज के जरिए कारोबारी से मोटा पैसा वसूलने की योजना तैयार की. इस योजना के तहत अपनी परिचित और कारोबारी की फर्म में काम कर चुकी प्रियंका को भी शामिल किया गया है. दोनों ने कारोबारी को फिल्मी अंदाज में धमकी भरा खत भेजा. इसके बाद बताए गए जगह पर लाखों रूपए लिफाफों और एक बैग में मांगा.

Advertisement

पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोचा

Advertisement

डरे- सहमे कारोबारी ने दबाव में आकर इन आरोपियों को करीब 26 लाख रूपए बताई गई जगह पर दे भी दिए, लेकिन फिर एक बार उसी कारोबारी से लाखों रूपए वसूलने की साजिश रची. लेकिन इस बार पीड़ित ने थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई. पुलिस ने डिकॉय कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया.कारोबारी को ब्लैकमेल कर लाखों रूपए की वसूली करने के मामले ने पुलिस ने तत्काल कारवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस ने इन दोनों आरोपियों से पूछताछ कर इनका क्रिमिनल हिस्ट्री खंगाल रही है. माना जा रहा है कि इन आरोपियों से पूछताछ में कई और खुलासे सामने आ सकते है.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

Chaitra Navratri Mehndi Designs: नवरात्रि के मौके पर इन मेहंदी डिजाइंस को करें अपने श्रृंगार में शामिल, दिखेंगी सबसे अलग

Report Times

दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरा जुगाड़ पलटा, ओर 17 घायल एक बच्चे की मौत

Report Times

बेटे के सुसाइड के बाद ममेरे भाई के बेटे को दे दी जमीन, वापस मांगी तो…

Report Times

Leave a Comment