Report Times
Otherउत्तर प्रदेशज्यश्रीश्यामटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशमहाराष्ट्र

साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार सामंथा मुंबई में वरुण धवन के साथ हुई स्पॉट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और टॉप अभिनेत्रियों में शुमार सामंथा रुथ प्रभु बीती रात मुंबई की सड़कों पर स्पॉट की गयी थी. बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन भी अभिनेत्री सामंथा के साथ पैपराजी द्वारा स्पॉट किये गए. अभिनेता और अभिनेत्री दोनों ही बहुत स्टाइलिश लग रहे थे. जहां अभिनेता वरुण धवन ने ऑरेंज कलर की शर्ट के साथ डेनिम जीन्स पहनी हुई थी, वही अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ब्लैक शर्ट और ब्लैक जीन्स पहनें नजर इनकमीं. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वरुण धवन अभिनेत्री को पैपराजी से बचाते हुए नजर आ रहे हैं.
सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही इस वीडियो को प्रसिद्ध फैशन फोटोग्राफर वायरल डरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में बहुत सारे पैपराजी वरुण और सामंथा की तस्वीर क्लिक करने के लिए उन्हें घेरते नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री सामंथा इतने सारे पैपराजी को अपने आसपास देखकर थोड़ी घबराती नजर आ रही हैं. इसी बीच वरुण धवन आगे आकर सामंथा को प्रोटेक्ट करते नजर आ रहे हैं और साथ ही आप उन्हें कहते सुन सकते हैं कि डराओ मत, क्यों डरा रहे हो इसको? अभिनेता के इस प्रोटेक्टिव व्यवहार को देखकर लोग उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ कर रहे हैं और खूब सारा प्यार भी लुटा रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “वरुण भाई आप एक अच्छे दिल वाले हैं.
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण और सामंथा जल्द ही एवेंजर्स फेम रूसो ब्रदर्स के साथ राज और डीके आदेशित ‘सिटाडेल’ में नजर आने वाले हैं. ‘सिटाडेल’ के निर्माताओं को एक नयी जोड़ी की तलाश थी इसलिए उन्होंने वरुण और सामंथा को चुना. वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग फिल्म संदेहुंतलम में नजर आएँगी जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में ख़त्म की है. वहीं अभिनेता वरुण धवन अमर कौशिक की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भेड़िया में अभिनेत्री कृति सेनन के साथ नजर आएंगे.
Advertisement

Related posts

पानी को लेकर विरोध जारी : शहर के वार्ड 37 और 7 के लोगों ने एसडीएम को दिए ज्ञापन, एसडीएम ने जलदाय अधिकारियों को लगाई फटकार

Report Times

IPL 2024: टी20 विश्व कप को लेकर BCCI की बढ़ी चिंता, यह खिलाड़ी ‘आउट ऑफ फॉर्म’

Report Times

झुंझुनूं: जिले में 2573 परीक्षार्थी देंगे REET एग्जाम 59 परीक्षा केन्द्र, हरियाणा के 2475 अभ्यर्थी

Report Times

Leave a Comment