Report Times
Otherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशसिनेमास्पेशल

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गयी इन तस्वीरों को देख नातिन और बेटी का कुछ ऐसा था रिएक्शन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 79 वर्ष के हो चुके हैं पर अभिनेता ने अपनी आयु का प्रभाव कार्य पर कभी नहीं पड़ने दिया. अभिनेता अमिताभ बच्चन इस वर्ष भी कई बेहतरीन बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगे. कई फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और कई फिल्मों की अभी शूटिंग जारी है और एक फिल्म ‘झुंड’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. अभिनेता की इस फिल्म को लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली है.
इसी बीच अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ के सेट पर से शेयर की है. तस्वीर को देखकर साफ़ अंदाजा लगाया जा सकती है की यह किसी गाने की शूटिंग की तस्वीर है. अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गयी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. अबतक दो लाख के करीब लोग तस्वीर को लाइक कर चुके हैं और कमेंट सेक्शन में जमकर अभिनेता की तारीफ़ कर रहे हैं. केवल फैंस ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने भी उनकी तस्वीर पर आँखों में दिल वाले इमोजी को कमेंट किया.
इसके अलावा अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कुछ घंटे पहले अपनी आगामी ड्रामा थ्रिलर फिल्म रनवे 34 की रिलीज की घोषणा की. उन्होंने अपने आधिकारिक एकाउंट पर फिल्म के रिलीज की घोषणा की. फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में बॉलीवुड सितारे जैसे अजय देवगन, बोमन ईरानी, रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धार और आकांक्षा सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.
Advertisement

Related posts

राष्ट्रीय स्तर पर वॉलीबॉल में द्वितीय रही स्टेट टीम में झुंझुनूं के 5 खिलाड़ी

Report Times

कब तक रहेंगे कोच, कितनी मिलेगी सैलरी? ‘गुरु’ द्रविड़ पर मिलने बाकी हैं ये जवाब

Report Times

संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मिले PM मोदी, बोले-जो हुआ उससे शर्म से सिर झुक गया

Report Times

Leave a Comment