Report Times
Otherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशलाइफ स्टाइलस्पेशल

कंगना-दीपिका फिटनेस में देती हैं टक्कर Anjali Arora, इनसे लें टिप्स

एकता कपूर और कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) इन दिनों चर्चा में है. यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और एएलटी बालाजी पर स्ट्रीमिंग हो रहा है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है रेटसंदेहों को नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में इस शो में एक प्रतियोगी की एंट्री हुई है जिसके आते ही धमाल मचा गया है. यह प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) है. अंजलि अरोड़ा कौन हैं (Who is Anjali Arora)? अंजलि एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं.

Advertisement

 

Advertisement

इन्हें आप इंस्टाग्राम की कई वीडियो और रील्स में देख चुके होंगे. हाल ही में कच्चा बादाम (Kacha Badam) नाम का एक गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था, इस गाने पर डांस करके इसे फेमस करने वाली यही बंदी है. अंजलि का जन्म नवंबर 1999 में पंजाब में एक सिख परिवार में हुआ था. अपनी पढ़ाई के साथ वह लोकप्रिय लिप-सिंकिंग वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक से जुड़ गई. 18 वर्ष की छोटी सी आयु में, उन्होंने अपने वीडियो के लिए लोकप्रियता हासिल की.(फोटो सावजन: Instagram)

Advertisement

Who is Anjali Arora: कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में हाल ही में एक प्रतियोगी की एंट्री हुई है जिसके आते ही धमाल मचा गया है. यह प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) है. अजंली को इंस्टाग्राम की ब्यूटी क्वीन कहा जाता है. वो फिटनेस के मामले में भी किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है.

Advertisement

एकता कपूर और कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो

Advertisement

लॉक अप (Lock Upp)

Advertisement

इन दिनों चर्चा में है. यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और एएलटी बालाजी पर स्ट्रीमिंग हो रहा है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है रेटसंदेहों को नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में इस शो में एक प्रतियोगी की एंट्री हुई है जिसके आते ही धमाल मचा गया है. यह प्रतियोगी

Advertisement

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)

Advertisement

है.

Advertisement

अंजलि अरोड़ा कौन हैं

Advertisement

(Who is Anjali Arora)? अंजलि एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. इन्हें आप इंस्टाग्राम की कई वीडियो और रील्स में देख चुके होंगे. हाल ही में

Advertisement

कच्चा बादाम

Advertisement

(Kacha Badam) नाम का एक गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था, इस गाने पर डांस करके इसे फेमस करने वाली यही बंदी है.

Advertisement

अंजलि का जन्म नवंबर 1999 में पंजाब में एक सिख परिवार में हुआ था. अपनी पढ़ाई के साथ वह लोकप्रिय लिप-सिंकिंग वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक से जुड़ गई. 18 वर्ष की छोटी सी आयु में, उन्होंने अपने वीडियो के लिए लोकप्रियता हासिल की.

Advertisement

(फोटो सावजन: Instagram)

Advertisement

इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा अनुसरणअर्स

Advertisement

हिंदुस्तान में टिकटॉक के बैन होने के बाद अंजलि ने कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करना जारी रखा और वहां भी छा गई. वैसे अंजलि के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा अनुसरणअर्स हैं. वह विभिन्न फिल्मी गीतों और संवादों पर डबिंग वीडियो बनाती हैं. यूट्यूब पर अंजलि के दो लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं.

Advertisement

फिटनेस में देती हैं कंगना-दीपिका को मात

Advertisement

यदि आप अंजलि के वीडियो या फोटो देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि वो फिटनेस और फिगर के मामले में किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है. वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सावधान रहती हैं. ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें वो वर्कआउट करती दिख रही हैं. इसका मतलब है कि वो अपने फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए जिम में वर्कआउट करती हैं.

Advertisement

पतली कमर देख फिसल न जाए दिल

Advertisement

इस ऑउटफिट में अजली का फिगर निखरकर सामने आ रहा है. आप फोटो देख स्वयं अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी बॉडी के हिस्से पर कहीं भी एक्स्ट्रा फैट का नाम नहीं है. भला कौन लड़की नहीं होगी, जो ऐसा स्लिम फिगर पाने की चाहत नहीं रखती.

Advertisement

फिगर ऐसा कि जचता है कोई भी ड्रेस

Advertisement

अंजलि के इंस्टाग्राम सैकड़ों फोटो हैं और सभी फोटो में वो भिन्न-भिन्न तरह की ड्रेस में नजर आ रही हैं. कमाल की बात यह है कि उनकी फिटनेस इतनी जबदरस्त है कि उन पर हर तरह की ड्रेस जचती है.

Advertisement

खूबसूरती के मामले में भी नहीं कम

Advertisement

अंजलि खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं हैं. उन्होंने हाल ही में इस शो में बताया था कि उनके वीडियो इसलिए ज्यादा पसंद किये जाते हैं क्योंकि लोग उन्हें देखना चाहते हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि अंजलि की अदाएं लोगों को पसंद आती हैं, चाहे वो लिप्स से खेलना हो या फिर उनकी डांस करने की अदा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिना विधायकों के अकेले अनशन पर बैठेंगे सचिन पायलट, क्या रंधावा लगा पाएंगे ब्रेक?

Report Times

केंद्रीय विद्यालयों में कक्षा प्रथम में प्रवेश के लिए आज लाॅटरी ड्राॅ

Report Times

चिड़ावा : नन्दीशाला में दी आर्थिक सहायता

Report Times

Leave a Comment