Report Times
Otherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशसिनेमा

The Kashmir Files Daily Box Office Collection: 11 दिनों में 200 करोड़ के इतने नजदीक पहुंची ‘द कश्मीर फाइल्स’, जानें- हर दिन कमाये कितने करोड़

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स का बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफर जारी है। सिनेमाघरों में 11 दिन पूरे कर चुकी फिल्म का नेट कलेक्शन करीब 180 करोड़ हो चुका है और उम्मीद है कि दूसरा हफ्ता खत्म होने से पहले फिल्म के कलेक्शंस 200 करोड़ का पड़ाव पार कर लेंगे।

Advertisement

द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर एक सरप्राइज के तौर पर उभरी है। इस फिल्म को जिस तरह लोगों का साथ मिल रहा है, वो अभूतपूर्व है। द कश्मीर फाइल्स के आंकड़ों का ट्रेंड देखें तो यह काफी हद तक बाहुबली जैसा नजर आ रहा है।

Advertisement

दूसरे हफ्ते में फिल्म का सफर

Advertisement

21 मार्च (सोमवार) को रिलीज के ग्यारहवें दिन फिल्म ने 12.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। वर्किंग वीक में फिल्म के कलेक्शंस की रफ्तार बता रही है कि द कश्मीर फाइल्स मौजूदा वक्त की ऐतिहासिक फिल्मों में शुमार हो रही है। सोमवार के कलेक्शन के साथ द कश्मीर फाइल्स का 11 दिनों का नेट कलेक्शन 179.85 करोड़ हो चुका है।

Advertisement

अब 200 करोड़ क्लब में पहुंचने के लिए फिल्म को सिर्फ 20.15 करोड़ की दरकार है, जो मौजूदा रफ्तार को देखते हुए अगले 2-3 दिनों में मिलने की पूरी उम्मीद है। यानी दूसरा हफ्ता खत्म होते-होते द कश्मीर फाइल्स 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी। अब अगर फिल्म की प्रतिदिन कमाई का औसत निकालें तो कश्मीर फाइल्स ने लगभग 16 करोड़ का नेट कलेक्शन हर दिन किया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल कॉरोना पॉजिटिव

Report Times

पिलानी विधायक चंदेलिया का जनता को सन्देश

Report Times

डैम की दीवार लांघने चला था ये शख्स, फिर जो दर्दनाक घटना हुई उसे देखकर चीख उठे कई लोग; देखें

Report Times

Leave a Comment