Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीतिराजस्थानस्पेशल

PM मोदी को बताया महादेव का अवतार, कांग्रेसी विधायकों ने किया विरोध बीजेपी विधायक ने PM मोदी को बताया महादेव का अवतार, कांग्रेसी विधायकों ने किया विरोध

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक विधायक ने सोमवार को विधानसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महादेव का अवतार बताया। हालांकि उनके इस कथन पर कांग्रेस के विधायकों ने यह कहते हुए आपत्ति जताई कि किसी इंसान की तुलना महादेव से कैसे की जा सकती है। दरअसल राज्य विधानसभा में राजस्थान विनियोग विधेयक व राजस्थान वित्त विधेयक 2022 पर सदन में हुई चर्चा में भाग लेते हुए पाली से भाजपा विधायक ज्ञानचंद पारख ने कहा, “इस देश को संभालना कोई मामूली काम नहीं होता, देश को संभालना है तो मन में देश प्रेम की भावना कूट कूटकर भरी होनी चाहिए। मोदी ही एक मात्र ऐसे नेता है।”

Advertisement

उन्होंने कहा, “यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि मोदी महादेव का अवतार हैं। अगर आप देखेंगे कि किसी समय हर हर महादेव का नारा लगा करता था और इसके बाद नारा लगा है तो वह ‘हर- हर मोदी’ के नाम का नारा लगा है। कभी हर-हर राम और हर- हर कृष्ण भी नहीं लगा पर हर-हर मोदी के नाम का नारा लगा है।” विधायक ने कहा, “सारे ज़हर पीकर उन्होंने राष्ट्रहित में जो काम करना था वह किया।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

यूपी – भाजपा विधायक अरविंद गिरि का हार्ट अटैक से निधन

Report Times

राजस्थान: नेक्सा एवरग्रीन ठगी मामले को लेकर पानी की टंकी पर चढे लोग, प्रदर्शनकारियों में कुछ महिलाएं भी शामिल

Report Times

आध्यात्म के संरक्षण के लिए युवाओं के जोश और बुजुर्गों ने होश का एक साथ होना जरूरी : प. श्रीकांत

Report Times

Leave a Comment