Report Times
Otherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

Nothing Phone 1 को ट्रांसपैरेंट डिजाइन के साथ किया जाएगा लॉन्च

कार्ल पेई की नयी कंपनी नथिंग (Nothing) इसी वर्ष हिंदुस्तानीय मार्केट में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. Nothing Phone 1 के साथ स्नैपड्रैगन का प्रोसेसर मिलेगा. फोन का प्रोटोटाइप भी सामने इनकमा है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि Nothing Phone 1 को ट्रांसपैरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा. कार्ल पेई वनप्लस के को-फाउंडर हैं, हालांकि अब उन्होंने वनप्लस से अपना नाता तोड़ लिया है.

Advertisement

Nothing Phone 1 को लेकर कंपनी के ट्विटर एकाउंट से एक टीजर भी जारी किया गया है, हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन की लॉन्चिंग की तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन आशा की जा रही है कि फोन की लॉन्चिंग अगस्त में होगी.

Advertisement

Nothing इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और जेनरल मैनेजर मुन लज्जाा के अनुसार Nothing Phone 1 की हिंदुस्तान में लॉन्चिंग, ग्लोबल लॉन्चिंग के साथ ही होगी. मनु लज्जाा ने पिछले वर्ष सैमसंग का साछ छोड़कर नथिंग का दामन थामा था.

Advertisement

Nothing Phone 1 को लेकर कहा जा रहा है कि इसका मुकाबला वनप्लस से नहीं, बल्कि एपल के आईफोन से होगा. नथिंग के इस फोन में Nothing OS दिया जा सकता है जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि इस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ बेस्ट प्योर एंड्रॉयड का अनुभव होगा. यूजर्स अपने हिसाब से फोन के ग्राफिक्स, साउंड आदि को कस्टमाइज कर सकेंगे.

Advertisement

कस्टमाइजेशन के अलावा Nothing OS के साथ अन्य ओएस के मुकाबले 40 फीसदी कम प्री-लोडेड एप्स मिलेंगे. फोन के लॉन्च से पहले यूजर्स को नथिंग ओएस की एक झलक देने के लिए कंपनी ने अपने सॉफ्टवेयर का प्रीव्यू लॉन्चर के जरिए लॉन्च करने का एलान किया है जिसे कुछ चुनिंदा एंड्रॉयड यूजर्स अपने फोन पर डाउनलोड कर सकेंगे.

Advertisement

बता दें कि पिछले वर्ष Nothing ने हिंदुस्तानीय मार्केट में आखिरकार अपना पहला प्रोडक्ट Nothing Ear 1 लॉन्च किया है. Nothing Ear 1 की बिक्री फ्लिपकार्ट से हो रही है. Nothing Ear 1 की मूल्य हिंदुस्तानीय मार्केट में 5,999 रुपये रखी गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में किसके सिर सजेगा ताज, आज एग्जिट पोल में हो जाएगा साफ

Report Times

शिवसेना के संजय राउत रहेंगे 4 अगस्त तक ED की हिरासत में

Report Times

झुंझुनूं में 10 और चिड़ावा में 3 पॉजिटिव

Report Times

Leave a Comment