Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजस्थान

एक शख्स को 3 शादियां करना पड़ा महंगा, पत्नियों के कारण हुई बेरहमी से हत्या

reporttimes

Advertisement

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में 3 पत्नियों के टकराव में पति का क़त्ल कर दिया गया. जमशेदपुर के गुड़ाबांदा में हुई लादू हाईबुरू के क़त्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक, ये क़त्ल लादू की तीन पत्नियों के बीच हुए झगड़े के चलते की गई थी. पुलिस के मुताबिक, मृतक का कंकाल डुमरिया पुलिस थाना इलाके के नक्सल असरित क्षेत्र में एक कुएं से बरामद किया गया. वह 16 मार्च को गुमशुदा हो गया था, किन्तु उसके परिवार ने पुलिस में कोई मुकदमा रेट्ज नहीं करवाया था.

Advertisement

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एम तमिल वनन ने कहा कि एक अफ़वाह पर तहकीकात शुरुआत की गई तथा यह पाया गया कि वह अपनी एक पत्नी के भाई से टकराव के पश्चात् गुमशुदा हो गया था. उन्होंने बताया कि तीसरी शादी को लेकर उसका अपने वर्षे से जंग हुई थी. उन्होंने कहा कि शुरुआत में लादू का परिवार उसके बारे में बात करने से हिचकिचा रहा था किन्तु पुलिस ने उसकी मां नंदी को भरोसे में ले लिया तथा उनके बयान के आधार पर एक मुकदमा रेट्ज किया गया.

Advertisement

अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को उसके वर्षे और 3 अन्य जाहीरियों को पकड़ा गया, तत्पश्चात, घाटसिला उपमंडल के घोरबांदा पुलिस थाने के अनुसार आने वाले मडोतोलिया गांव में उसके घर से लगभग 10 किमी दूर नक्सल असरित एक स्थान से हाईबुरु का कंकाल बरामद किया गया. पुलिस ने लादू के वर्षों से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. लादू पर उसकी पहली बीवी ने हाथापाई का आरोप लगाया था. लादू ने 3 स्त्रीओं से शादी की थी, किन्तु दो से तो उसका बर्ताव ठीक था, किन्तु एक से नहीं बनती थी. इसी को लेकर तीसरी पत्नी के मायके में पंचायत बुलाई गई थी तथा लादू को पंचायत से ही मायकेवालों ने उठाकर ले गए एवं फिर उसका क़त्ल कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कांग्रेस ने किया बजरंगबली का अपमान, भगवान राम को कर रखा था ताले में कैद- अमित शाह

Report Times

PM मोदी ने देश की संपत्ति अडानी को दे दी, लोगों का छीन रहे रोजगार- प्रियंका गांधी

Report Times

राजस्थान में बारां सेंट्रल जेल की सुरक्षा में चूक, दीवार फांदकर कैदी फरार; आखिर कैसे?

Report Times

Leave a Comment