Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीहादसा

कुत्ते के काटने से सात माह के बच्चे की मौत, सोसाइटी वालों ने किया जमकर हंगामा

REPORT TIMES 

Advertisement

सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवार्ड एस्पासिया सोसाइटी में सोमवार को एक आठ माह के मासूम को आवारा कुत्ते ने नोच डाला। हमले में बच्चे के पेट में गंभीर जख्म आए थे। आज बच्चे की मौत हो गई है। कुत्ते के हमले से हुई मौत के बाद सोसाइटी के निवासियों ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई और एओए के विरोध में खूब हंगामा किया। सोसाइटी वालों का कहना है कि यहां कुछ एनिमल एक्टिविस्ट रहते हैं। जो कानून का हवाला देकर सोसाइटी में कुत्ते घुसा लाते हैं।

Advertisement

Advertisement

मां-बाप कर रहे थे मजदूरी

Advertisement

सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवार्ड एस्पासिया सोसाइटी में मरम्मत का काम चल रहा था। महिला सपना और पति राजेश मजदूरी कर रहे थे। उनका 7 माह का बेटा है। सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे दोनों काम के दौरान व्यस्त हो गए। उनका आठ माह का बेटा अरविंद पास में ही खेल रहा था। उसपर अचानक आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने मासूम के पेट को बुरी तरह से नोच डाला। किसी तरह लोगों ने मासूम को छुड़ाया, लेकिन तबतक मासूम लहूलुहान हो चुका था। उसे सेक्टर-110 यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने मासूम के जख्मों को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसका ऑपरेशन करने का निर्णय लिया। लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं आया। आज बच्चे की मौत हो गई है।

Advertisement

सोसाइटी वालों ने किया हंगामा
लोगों पर कुत्तों के लगातार हो रहे हमले से सोसाइटी में रहने वालों को अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। सेक्टर 100 स्थित लोटस ब्लूवार्ड सोसाइटी में कुत्ते के काटने से 7 माह के बच्चे की मौत के बाद सोसाइटी के रहने वालों ने अपनी सुरक्षा  को लेकर एओए पर उठाए सवाल। निवासियों का कहना है कि सोसाइटी में काफी आवारा कुत्ते घूमते है, उनके बच्चे की सुरक्षा भी दाव पर है। निवासी इसको लेकर हंगामा कर रही है। मौके पर पुलिस बल भी तैनात है। लोगों का कहना है की सोसाइटी में एनिमल एक्टिविस्ट भी रहते हैं, जो लोगों को कानून का डर दिखाकर कुत्ते को सोसाइटी में घुसाते हैं। सोसाइटी वालों ने ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग की है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : ब्रह्म चैतन्य अभियान का शुभारंभ शनिवार को

Report Times

लालू यादव की बढ़ी मुश्किलें, एमपी की कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, आर्म्स एक्ट से जुड़ा है मामला

Report Times

IAS अफसर को हनीट्रैप में फंसाने की धमकी, शादी नहीं करने पर मांगे 1.50 करोड़, FIR दर्ज

Report Times

Leave a Comment