Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीति

ऊर्जा मंत्री का बीजेपी पर पलटवार:भंवरसिंह भाटी बोले-रमजान ही नहीं हर पर्व पर ​बिना रुकावट बिजली सप्लाई के आदेश निकलते हैं, इसे सांप्रदायिक रंग देना गलत

reporttimes

Advertisement

रमजान में बिजली कटौती नहीं करने के आदेश पर हुए विवाद और फिर करेक्शन निकाले जाने के बाद अब ऊर्जा मंत्री भंवरसिंह भाटी ने बीजेपी पर पलटवार किया है। ऊर्जा मंत्री भवंर सिंह भाटी ने कहा कि रमजान ही नहीं, होली, दीपावली, नवरात्रा, शिवरात्रि, धार्मिक मेलों, शोभायात्राओं में भी बिजली विभाग बिना रुकावट बिजली सप्लाई सुनिश्चित करता है। जब से हमारी सरकार ने बजट में 100 यूनिट उपभोग पर 50 यूनिट तक फ्री बिजली, दिन में कृषि बिजली, 8 साल के पेंडिंग कनेक्शनों को 2 साल में उपलब्ध करवाने जैसी घोषणाएं की हैं तब से भाजपा और पूरा विपक्ष बौखलाया हुआ है। ये बार-बार बिजली को लेकर झूठ फैलाते हैं जिससे जनता में भ्रम की स्थिति बने लेकिन ये सफल नहीं हो पा रहे हैं।

Advertisement

भाटी ने कहा- बिजली विभाग अति आवश्यक सेवाओं वाला विभाग है। हमारे बिजली कर्मचारी हर मौसम, हर त्यौहार एवं कोरोना महामारी तक के समय अपनी जान जोखिम में डालकर काम करते हैं जिससे आम लोगों को अधिक से अधिक समय बिजली उपलब्ध करवाई जा सके। त्यौहारों जैसे होली, दीपावली, ईद, प्रकाश पर्व, क्रिसमस, नववर्ष आदि से कई दिनों पूर्व ही विभाग पूरी तैयारियां करता है कि इन खास मौकों पर बिजली आपूर्ति में कोई परेशानी ना आए, यदि कोई तकनीकी परेशानी आए तो उसे जल्द से जल्द दूर किया जा सके।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सिर्फ 37 गेंदों में एशियन चैंपियन बना भारत, सिराज ने अकेले किया श्रीलंका का काम तमाम

Report Times

सरकारी अस्पताल के विकास में मिलकर जुटे हैं सभी – चंदेलिया

Report Times

टोल के लिए कोर्ट जाएंगे धरनार्थी , मांगों को लेकर 12 जुलाई से आमरण अनशन भी करेंगे किसान

Report Times

Leave a Comment