Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

पहले अपने गिरेबान में झांकें राहुल:मायावती

reporttimes

Advertisement

बसपा (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने गिरेबान में झांकने की राय दी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ऑफर वाली बात आधारहीन है. मायावती ने कहा, ‘राहुल गांधी के इस बयान कि कांग्रेस पार्टी द्वारा यूपी के विधानसभा चुनाव में बसपा के साथ गठबंधन करने और मुझे मुख्यमंत्री बनाने के ऑफर पर न तो मैंने कोई उत्तर दिया तथा इस बारे में बात तक नहीं की, यह पूरी तरह गलत है.

Advertisement

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को हिंदुस्तानीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी और कांग्रेस पार्टी नेता के राजू की पुस्तक ‘द दलित ट्रूथ : द बैटल्स फॉर रियलाइजिंग अंबेडकर्स विजन’ के विमोचन के मौके पर कहा था कि उनकी पार्टी ने मायावती को यूपी में चुनावी गठबंधन और मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनने की पेशकश की थी.

Advertisement

विपक्षी दलों को साथ आना चाहिए : खड़गे

Advertisement

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को कहा कि सभी विपक्षी दलों को भाजपा के विरूद्ध एकजुट होकर लोगों को उसके ‘दमन’ से मुक्त कराना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ने यूपी में गठबंधन का नेतृत्व करने के लिए बसपा (बसपा) प्रमुख मायावती से संपर्क किया था, लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला. खड़गे की टिप्पणी से एक दिन पहले कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी पार्टी ने बसपा प्रमुख मायावती को यूपी में गठबंधन करने और मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनने की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने बात तक नहीं की. उन्होंने कहा, ‘यूपी में कांग्रेस पार्टी को बसपा के साथ एकजुट होना चाहिए और साथ मिलकर भाजपा को राज्य से बाहर करना चाहिए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मोहित बने ऑडिटर

Report Times

55 देशों के 100 से अधिक प्रतिनिधि भी अयोध्या पहुंचेंगे

Report Times

कोटा में कैसे कम होंगे छात्रों के सुसाइड केस? जानें हाई लेवल कमेटी ने की क्या सिफारिशें

Report Times

Leave a Comment