Report Times
Otherउत्तर प्रदेशक्राइमचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजस्थान

दहेज प्रताड़ना: पत्नी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोपी पति सात वर्ष बाद गिरफ्तार

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

पुलिस ने पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के सात साल पुराने मामले में स्टेंडिंग वारंटी आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी गांव पदमपुरा निवासी सुरेश मेघवाल है। जिसके खिलाफ लांबा गोठड़ा निवासी उसके साले ईश्वर मेघवाल ने मुकदमा दर्ज करवाया था। रिपोर्ट के मुताबिक ईश्वर की छोटी बहन रोशनी की शादी वर्ष 1997 में आरोपी सुरेश के साथ हुई थी। विवाह के बाद से ही रोशनी को उसका पति, सास बसंती व ससुर सोनाराम प्रताड़ित करने लगे। जिसको लेकर मृतका ने दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज कराया था।

Advertisement

जिसको लेकर हुई पंचायती के बाद फरवरी, 2015 में रोशनी अपने ससुराल लौट गई। दो माह बाद 11 अप्रेल को उसने तंग आकर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाकर जान दे दी। सीआई अनिल चौधरी ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हो गया। जिसे कोर्ट ने स्टेंडिंग वारंटी घोषित कर दिया। गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीम ने उसे मुखबिर की सूचना पर सोमवार दोपहर रामगढ़ शेखावाटी क्षेत्र के गांव तिहावली स्टेंड से गिरफ्तार कर लिया। वह इस इलाके में मजदूरी कर फरारी काट रहा था। जिसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Advertisement

आरोपी को पकड़ने वाली टीम में ये थे शामिल : सात वर्ष बाद आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए चिड़ावा थानाधिकारी की अगुवाई में टीम गठित की गई। जिसमें सुलताना चौकी प्रभारी राजेश जांगीड़, कांस्टेबल पवन व योगेश शामिल थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

1250 का फास्टैग 500 रुपये में बेचता था ये गैंग, फर्जीवाड़ा जान आपके भी उड़ जाएंगे होश; 6 गिरफ्तार

Report Times

भाजपा कार्यसमिति की बैठक 1 को, राजस्थान-तेलंगाना के शेष उम्मीदवारों का हो सकता है ऐलान

Report Times

लंपी वायरस से बचने के लिए गहलोत ने बनाई समिति, युद्धस्तर पर काम करने का किया वादा

Report Times

Leave a Comment