Report Times
Otherउत्तर प्रदेशझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

एडीजी आवासन ए. पोन्नूचामी झुंझुनूं आए: जर्जर आवास देख एडीजी ने जताई नाराजगी, मरम्मत के दिए निर्देश

एडीजी आवासन ए. पोन्नूचामी साेमवार काे झुंझुनूं आए। उन्हाेंने जेल व पुलिस लाइन में आवासाें का निरीक्षण किया। जर्जर क्वार्टर देखकर अधिकारियाें काे फटकार भी लगाई। एडीजी आवासन ए. पोन्नुचामी दाेपहर को झुंझुनू के सर्किट हाउस पहुंचे। जहां पर एसपी प्रदीप मोहन शर्मा, एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह से उन्हाेंने पुलिस आवास संबंधी जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने झुंझुनूं जेल में बन रहे गार्ड क्वार्टर्स का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Advertisement

पाेन्नूचामी ने सदर थाने में पुलिस कर्मियों के आवासों का निरीक्षण किया। आवासों की छत्तों से गिरते प्लास्टर और जर्जर हालत काे स्थिति पर चिंता जताते हुए उन्होंने क्षतिग्रस्त क्वार्टरों को जल्द खाली करवाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने सदर थाना अधिकारी महेंद्र सिंह को फटकार लगाई। उन्होंने झुंझुनूं पुलिस लाइन में क्वार्टराें का निरीक्षण किया। क्वार्टर गार्ड की स्थिति को देखकर उन्होंने अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए 4 दिन में उसे ठीक करवा कर रिपाेर्ट भिजने के निर्देश दिए।

Advertisement

एडीजी ने पुलिस लाइन की क्षतिग्रस्त सड़क को भी ठीक करवाने के निर्देश दिए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पुलिस के जवान दिन रात कानून व्यवस्था के लिए ड्यूटी करते हैं। ऐसे में उनके परिजनों के लिए विभाग का दायित्व है कि उन्हें सुरक्षा और सुरक्षित आवास मुहैया करवाया जाए। जर्जर आवास में कोई भी जवान का परिवार नहीं रहेगा। इन्हें तत्काल खाली करवाया जाए और शीघ्र मरम्मत करवाकर उन्हें रिपोर्ट भिजवाएं। इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Advertisement

पुलिस के सहयोग से ही बेहतर होगी कानून व्यवस्था
कस्बे के केबीएम पब्लिक स्कूल प्रांगण में जनसहभागिता अभियान के तहत पुलिस बैठक हुई। पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा व चिड़ावा डिप्टी सुरेश शर्मा की मौजूदगी में हुई बैठक में पुलिस और जनता के बीच सहयोगात्मक व सौहार्दपूर्ण माहौल बनाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस जनता से अलग नहीं है। यदि जनता खुद छोटी-छोटी कानूनी बातों का पालन करते हुए पुलिस का सहयोग करे और क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना दे तो कानून व्यवस्था बेहतर होगी। भामाशाह मेवासिंह बोला एवं अंशुल बोला ने स्वागत किया। इस अवसर पर स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

ठाकुर जी ने किया जल विहार : पालकी में विराजे भगवान का नगर के मुख्य मार्गो पर हुआ भव्य स्वागत

Report Times

हिमाचल में बाढ़-बारिश की तबाही, कहीं फटा बादल तो कहीं लैंडस्लाइड, 21 की मौत, शिमला में कई दबे

Report Times

CPI (M ) ने भारत जोड़ो यात्रा पर साधा निशाना,कहा ये भारत जोड़ो यात्रा है की सीट जोड़ो का सफर

Report Times

Leave a Comment