Report Times
Otherउत्तर प्रदेशचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशधर्म-कर्मप्रदेशराजस्थान

सुल्ताना में अंबेडकर जयंती पर हुई संकल्प सभा: लोगों ने लिया अंबेडकर और भगत सिंह के सपनों का भारत बनाने का संकल्प, मुख्य अतिथि ने कहा- आज भी प्रासंगिक हैं अंबेडकर के विचार

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

चिड़ावा के निकटवर्ती गांव सुलताना में डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती पर संकल्प सभा का आयोजन किया। यह सभा गांव के ही अंबेडकर भवन में हुई।

Advertisement

अंबेडकर की विचारधारा आज भी प्रासंगिक

Advertisement

संकल्प सभा ओमप्रकाश कलिया की अध्यक्षता में हुई। सभा के मुख्य अतिथि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ( मार्क्सवादी-लेनिनवादी ) के जिला सचिव एवं अखिल भारतीय किसान महासभा के राष्ट्रीय सचिव कामरेड रामचंद्र कुलहरि ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज के दौर में बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की विचारधारा प्रासंगिक है। अंबेडकर और भगत सिंह की सामाजिक न्याय व सांप्रदायिक सौहार्द की विचारधारा अपनाने की जरूरत है। इस दौरान सभी ने बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर व शहीद भगत सिंह के सपनों का भारत बनाने का संकल्प लिया।

Advertisement

ये रहे मौजूद

Advertisement

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि कामरेड सुरेश महला, हनीफ, रामोतार सिंह कल्याण, बाबुलाल करोल, लक्ष्मीचंद व राजकुमार तोगङिया ने निजीकरण के विरूद्ध संघर्ष करने तथा किसी भी सूरत में सांप्रदायिक सौहार्द की गंगा जमुना तहजीब को बिगड़ने नहीं देने का संकल्प लिया। कार्यक्रम का संचालन राजकुमार तोगड़िया ने किया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीकर गड्ढे में स्टूडेंट के डूबने का मामला:वकीलों ने कार्य किया स्थगित, बोले – नगर परिषद के कामों पर कोई मॉनिटरिंग नहीं

Report Times

मूर्ति भेंट कर प्राचार्या डॉ. मंजू गुप्ता का किया स्वागत

Report Times

शोभायात्रा में उमड़े श्रद्धालु : बावलिया बाबा के नीले निशान से अटा चिड़ावा, झांकियों ने मोह लिया मन

Report Times

Leave a Comment