Report Times
Otherउत्तर प्रदेशचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

चिड़ावा के व्यक्ति का सम्मान: डॉ शम्भू पंवार को गोल्डन बुक ऑफ अर्थ ने किया सम्मानित, पृथ्वी के सबसे प्रेरक व्यक्ति का मिला सम्मान

 चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

वैश्विक स्तर पर अनेक उपाधियां और अवार्ड पा चुके वरिष्ठ पत्रकार डॉ.शम्भू पंवार को पृथ्वी के सबसे प्रेरक व्यक्ति के रूप में गोल्डन बुक ऑफ अर्थ ने पृथ्वी का विश्व रिकॉर्ड 2022 से विभूषित किया है।

Advertisement

वर्चुअल समारोह में दिया सम्मान

Advertisement

डॉ शम्भू पंवार की सेवाओं को देखते हुए अंतर्राष्ट्रीय इंटर्नशिप विश्वविद्यालय, स्वर्ण भारत परिवार और गोल्डन बुक ऑफ अर्थ की पर से विश्व के सबसे बड़े वर्चुअल आयोजन में यह सम्मान प्रदान किया। आयोजन में वैश्विक स्तर पर समाज के कार्यक्षेत्रों में अपनी बड़ी भूमिका निभाने वाले दुनिया के 2100 प्रेरक शख्सियतों को पृथ्वी विश्व रिकॉर्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया।

Advertisement

विश्व पटल पर पहचान की कायम

Advertisement

चिड़ावा के डॉ.शम्भू पंवार ने अपने व्यक्तित्व और कृतित्व से अंतरराष्ट्रीय पटल पर अपनी पहचान कायम की है। डॉ. पंवार साढ़े तीन दशक से अधिक समय से पत्रकारिता, लेखन, साहित्य के साथ ही सामाजिक सरोकारों में नारी शिक्षा, पर्यावरण, मानवीय सेवा, नशा मुक्ति आदि कार्य क्षेत्र में अच्छी भूमिका निभा रहे है।

Advertisement

इन्होंने दी शुभकामनाएं

Advertisement

इंटरनेशनल इंटर्नशिप यूनिवर्सिटी के फाउंडर डॉ.पीयूष पंडित, स्वर्ण भारत परिवार की ट्रस्टी अंजू पंडित, डॉ. रोशनी लाल और गोल्डन बुक ऑफ द अर्थ के प्रेसिडेंट अल्फ़्रेड विक्टर ने सभी विश्व रिकॉर्डधारी प्रेरक शख्सियतों को शुभकामनाएं दी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सागर में चार चौकीदारों का सिर फोड़कर हत्या करने वाला सिरफिरा हत्यारा गिरफ्तार कर लिया गया है। बाहर सोने वाले लोगों की करता था हत्या

Report Times

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा देखते-देखते BJP नेता को आया हार्ट अटैक, मौत

Report Times

पचेरी बड़ी में 1121 दीपक किए प्रज्वलित

Report Times

Leave a Comment