Report Times
Otherउत्तर प्रदेशचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थानव्यापारिक खबर

4 करोड़ की लागत से बनी 8 सड़कें, नगरपालिका के सभी प्रस्तावों को मिली मंजूरी

चिड़ावा।संजय दधीच

Advertisement

नगरपालिका क्षेत्र में नवनिर्मित सड़कों का 21 अप्रैल को लोकार्पण किया जाएगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक जे.पी. चंदेलिया होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगरपालिका चेयरमैन सुमित्रा सैनी करेंगी और सम्बंधित क्षेत्र के वार्ड पार्षद विशिष्ट अतिथि होंगे। समाजसेवी सुरेंद्र सैनी ने बताया कि वार्ड दो की वाल्मीकि बस्ती में 21 अप्रैल को शाम 5 बजे अभिनन्दन भी किया जाएगा।

Advertisement

8 सड़कों की मिली थी मंजूरी

Advertisement

नगरपालिका चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी की ओर से मुख्यमंत्री बजट घोषणा में राज्य सरकार राशि 4 करोड़ की आठ सड़कों के प्रस्ताव भिजवाए गए। जिनमें किरोड़ीलाल की दुकान से वाल्मीकि चौक अंबेडकर भवन होते हुए लक्की स्टील तक सी.सी. सड़क निर्माण का कार्य हुआ।

Advertisement

नगरपालिका के सभी प्रस्तावों को मिली मंजूरी

Advertisement

राज्य सरकार द्वारा मुख्यमंत्री बजट घोषणा में नगरपालिका से प्राप्त सभी प्रस्तावों को मंजूरी प्रदान की गई। मुख्यमंत्री बजट घोषणा में राज्य सरकार के सहयोग से शहरी सौंदर्यीकरण अन्तर्गत नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड 1,2,3,4,19,20,21, व 40 में सड़कों का निर्माण कार्य पूर्ण हुआ है। जिनमें प्रमुख सड़कें वाल्मीकि चौक से अंबेडकर भवन होते हुए लक्की स्टील वर्कशॉप तक, किरोड़ीलाल की दुकान से वाल्मीकि चौक को शामिल करते हुए मधु जनरल स्टोर को शामिल करते हुए मालासी काकड़ तक, ओजटू-पिलानी बाइपास पंडितजी मंदिर के पीछे तक सड़कें बनाई जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पचेरी बड़ी में 1121 दीपक किए प्रज्वलित

Report Times

राजस्थान के झालावाड़ में एक और दलित युवक की हत्या, पत्थर से कुचलकर मार डाला, ग्रामीणों का शव लेने से इनकार

Report Times

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने CM अशोक गहलोत को कहा ‘रावण’, गहलोत ने किया पलटवार

Report Times

Leave a Comment