Report Times
Otherउत्तर प्रदेशक्राइमझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

दुष्कर्म पीड़िता को बार-बार मेडिकल जांच के नाम पर कर रहे हैं प्रताड़ित

reporttimes

Advertisement

नाबालिगाें की सुरक्षा के लिए कार्यरत बाल कल्याण समिति पर ही एक नाबालिग और उसके परिजनाें ने प्रताड़ित करने का आराेप लगाया है। गुरुवार काे प्रभारी मंत्री ममता भूपेश काे इसके संबंध में शिकायत की गई है। प्रभारी मंत्री काे साैंपे ज्ञापन में पिलानी क्षेत्र के इस परिवार ने बाल कल्याण समिति अध्यक्ष पर प्रताड़ित करने के आराेप लगाए हैं। ज्ञापन में बताया है कि उसकी नाबालिग बेटी का प्रकरण बाल कल्याण समिति झुंझुनूं में चल रहा था। जिसमें बेटी बालिका आश्रय गृह चूरू में थी। नाबालिग ने जब घर जाने की इच्छा जाहिर की तो बाल कल्याण समिति ने मेडिकल कराकर 6 अप्रैल को घर जाने की इजाजत दे दी।

Advertisement

इसी दिन शहर के बीडीके अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई गई। जिसमें उसकी स्वास्थ्य रिपोर्ट नाॅर्मल तथा प्रेगनेंसी रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद भी उसे अनजान नंबराें से बाल कल्याण समिति झुंझुनूं, चूरू व पुलिस के नाम से काॅल कर परेशान किया जा रहा है। जिसकी जानकारी उन्हाेंने बाल कल्याण समिति झुंझुनूं को ईमेल द्वारा दी लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ।

Advertisement

बेटी काे माहवारी नहीं होने की सूचना किसी जरिए से समिति झुंझुनूं को मिली होगी। इसके बाद से परेशान किया जाता रहा। हमने अपने स्तर पर पिलानी में 23 अप्रैल को निजी चिकित्सालय में बेटी की प्रेगेंनेसी जांच करवाई, जाे निगेटिव आई है। हमारे और बेटी के न चाहने के बावजूद बाल कल्याण समिति झुंझुनूं की ओर से जबरन मंगलवार काे पुलिस ने हमें बुलाया। बाल कल्याण समिति झुंझुनूं अध्यक्ष अर्चना ने डरा धमकाकर जबरदस्ती सोनाेग्राफी करवाई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र में विधायक निधि को लेकर बवाल, विपक्ष बोला- सरकार ने नहीं दिया फंड; सत्ताधारियों ने भी किया पलटवार

Report Times

किसान के अंदर चला गया 600 ML जहर, जान बचाने के लिए लगाने पड़े 5000 इंजेक्शन

Report Times

Chandra Grahan 2022: 16 मई को साल का पहला चंद्र ग्रहण, इन तीन राशियों की किस्मत होगी सातवें आसमान पर

Report Times

Leave a Comment